विदेश में छाई बिहार की ये खूबसूरत डाक्टर (देखें तस्वीरें)

punjabkesari.in Monday, Sep 18, 2017 - 05:19 PM (IST)

मास्कोः बिहार के जमालपुर की रहने वाली खूबसूरत डाक्टर नेहा गुप्ता के लोग विदेश में भी कायल हो गए। दरअसल नेहा ने शुक्रवार को रूस के मास्को में आयोजित मिस एंड मिसेज ग्लोबल इंटरनैशनल वर्ल्ड में भाग लिया। नेहा मैरिड कैटेगरी में फर्स्ट रनरअप रहीं।। इतना ही नहीं डा. नेहा को एशिया की विजेता और राइजिंग स्टार का खिताब भी मिला। हालांकि वे कुछ अंक से ग्लोबल इंटरनैशनल वर्ल्ड की विजेता बनते बनते रह गईं।
PunjabKesari
इस प्रतियोगिता  में दुनियाभर से मैरिड और अनमैरिड महिलाएं शामिल हुईं। यहां पर नेहा की सुंदरता और बुद्धिमता की तारीफ भी हुई। इसमें करीब दुनिया भर से करीब 44 देशों की सैकड़ों लड़कियों ने हिस्सा लिया।

PunjabKesariइन सभी को पीछे छोड़ते हुए नेहा फर्स्ट रनरअप बनीं नेहा डैंटल सर्जन हैं। पब्लिक हेल्थ डेंटिस्ट्री में मास्टर्स कर रहीं नेहा ने आर्मी डॉक्टर से शादी की है।इससे पहले डा. नेहा गुप्ता फरवरी 2017 में बैंकॉक के पटाया में आयोजित माइल स्टोन मिस एण्ड मिसेज इंडिया इंटरनैशनल में मिसेज इंडिया इंटरनैशनल चुनी गईं थी
PunjabKesari
। वह मिसेज दिल्ली एनसीआर 2015 की फाइनलिस्ट रह चुकी हैं। डॉ. नेहा साल 2015 में एनसीआर दिल्ली की मिससे दिल्ली प्रतियोगिता विजेता बनीं। इसके बाद साल 2016 में मिसेस यूपी विजेता का क्राउन भी जीत चुकीं हैं।

PunjabKesari 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News