हवा में झूलती हैं यहां कारें, वीडियो कर देगा रोमांचित

Monday, June 19, 2017 11:16 AM
हवा में झूलती हैं यहां कारें, वीडियो कर देगा रोमांचित

बीजिंगः भारत के मेलों में मौत के कुएं का खेल, कुएं में मोटरसाइकिल और कार लेकर कलाकारों के हैरतअंग्रेज स्टंट तो आपने देखे होंगे लेकिन चीन से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें दो गाड़ियों को तराजू के पलड़ों की तरह एक बड़ा झूला लगा है। इस झूले में  दो SUV गाड़ियां झूलती हैं वो भी सवारियों के साथ।  ट्विटर पेज से ट्वीट किए गए इस वीडियो में 2 SUV कारें एक रैम्प पर चढ़ती हैं।

दोनों इस तरह से करतब दिखाते हैंं जैसे पार्क में लगे झूले के दोनों छोर पर बच्चे बैठकर ऊपर-नीचे होते है। वीडियो में साफ दिखता है कि एक SUV अपनी जगह पर स्थित दिख रहा है, जबकि दूसरी झूले के ऊपर-नीचे होने पर आगे-पीछे हो रही है। इस रोमांचकारी वीडियो को देखकर वहां मौजूद लोग चीखते दिख रहे हैं। वीडियो में कई बार लगता है कि कार जैसे ही पीछे की तरफ आती है तो वह गिर जाएगी।

वहीं जब वह कार आगे की तरफ आती है तो लगता है कि सामने वाली दूसरी कार से टकरा जाएगी। दिलचस्प बात यह है दोनों एसयूवी कार में लोग बैठे हैं। करतब दिखाने के बाद दोनों एसयूवी संतुलित होकर जमीन से 10 मीटर की ऊंचाई पर खड़ी हो जाती है, देखकर ऐसा लगता है मानों तराजू का कांटा बराबरी पर आ गया है।




विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !