26 साल की उम्र में बार्सिलोना समेत 3 आतंकी हमलों की गवाह बन चुकी है ये युवती

punjabkesari.in Saturday, Aug 19, 2017 - 11:03 AM (IST)

बार्सिलोना: स्पेन एक बार फिर आतंकी हमलों से दहल गया। दरअसल गुरूवार रात आतंकियों ने बार्सिलोना में पहले हमले को अंजाम देते हुए वैन से 13 लोगों को कुचलकर मार दिया। इसके बाद देश के दक्षिण में स्थित कैम्ब्रिल के कोस्टल शहर में दूसरा हमला हुआ। इस हमले में 6 नागरिकों और एक पुलिसवाले के घायल होने की खबर है।
PunjabKesariइस हमले के चश्मदीद सामने आ रहे हैं और उस खौफनाक मंजर का हाल बयां कर रहे हैं। एेसी ही एक महिला सामने आई है जो इस साल तीसरे आतंकी हमले की गवाह बनी है। बार्सिलोना आतंकी हमले में बाल-बाल बचीं ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न की रहने वाली  जूलिया मोनाको(26) ने शुक्रवार को ये बात कही। महिला के मुताबिक, इससे पहले लंदन और पेरिस में हुए हमले के वक्त भी वह मौके पर मौजूद थी और बाल-बाल बची थी। लंदन में लंदन ब्रिज पर हमला हुआ था, वहीं पेरिस के नाटरे डेम में भी उसकी आखों के सामने ही हमला हुआ था।
PunjabKesari
बार्सिलोना आतंकी हमले के वक्त जूलिया अपनी एक दोस्त के साथ मॉल में थीं। जूलिया तीन माह पहले यूरोप के टूर पर निकली थीं और उनकी मानें तो इन आतंकी हमलों से दुनिया देखने के उनके शौक में कोई कमी नहीं आई है।जूलिया ने स्थानीय मीडिया को बताया कि एक मिनट पहले तक सब कुछ ठीक था। अगले पल जो मंजर था वो बयां नहीं किया जा सकता। सब तरफ घायल और मृतक लोग पड़े थे। आतंकियों की वैन सबको रौंदते हुए आगे बढ़ रही थी। हमले का बयान करते समय महिला की आंखे नम हो गई।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News