बेरोजगारी की मार झेल रहे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर

punjabkesari.in Saturday, Jul 22, 2017 - 01:43 PM (IST)

सिडनीः ऑस्ट्रेलिया के साथ राजस्व साझा करने के विवाद को लेकर ऑस्ट्रेलिया के कई शीर्ष क्रिकेटर बेरोजगारी से जूझ रहे हैं, जिससे उन्हें भारत में विज्ञापन करार तलाशने पड़ रहे हैं।ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर संघ (ACA) ने सभी शीर्ष क्रिकेटरों को अपनी छत्रछाया में ले लिया है।  उसने अपने महाप्रबंधक टिम क्रूइकशेंक को भारत में संभावित निवेशकों से बात करने भेजा है, जो ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों से करार करना चाहते हैं।

 टिम ने बातचीत में कहा, '' ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों को भारत आना बहुत पसंद है। उनके भारत में बड़े प्रशंसक हैं। IPL में भी उनके प्रशंसकों की संख्या कम नहीं है. मैं यहां भारतीय बाजार में संभावित साझेदारों से बात करने आया हूं. भारतीय निवेशकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। '' 

ऑस्ट्रेलिया के सभी शीर्ष क्रिकेटर फिलहाल बेरोजगार हैं क्योंकि उन्होंने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सहमति पत्र के नियम और शर्तें मानने से इंकार कर दिया है। इसके कारण ऑस्ट्रेलिया ए टीम भारत और दक्षिण अफ्रीका के साथ त्रिकोणीय ए श्रृंखला से बाहर हो चुकी है। यह पूछने पर कि क्या इसकी वजह से सीनियर टीम का भारत दौरा खतरे में पड सकता है, टिम ने कहा कि तब तक कोई समझौता हो जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News