दुनिया की सबसे ऊंची इमारत से कूदी महिला, सुसाइड बनी पहेली!

punjabkesari.in Tuesday, May 19, 2015 - 05:00 PM (IST)

नई दि्ल्लीः इश्क, प्यार और मोहब्बत में लोगों की मरने की खबरें तो आम ही सुनने को मिलती है लेकिन सुसाइड की ये घटना ध्यान खींचने वाली इसलिए है क्योंकि इस महिला ने दुनिया की सबसे ऊंची इमारत दुबई स्थित बुर्ज खलीफा से कूद कर अपनी जान दे दी।

डेली मेल के अनुसार, पिछले साल नवंबर के म‌हीने में 39 साल की लॉरा वैनिया न्यून्स ने आत्महत्या कर ली थीं लेकिन उनकी मां का कहना है कि इस खबर को लॉरा के अमीर दुबई बिजेनसमैन ने किसी तरह दबा दिया।

गौरतलब है कि बुर्ज खलीफा के 148वें फ्लोर से लॉरा कूदी थी। साउथ अफ्रीका में रहने वाली लॉरा की मां का वनाम लीओना दुबई अपनी बेटी की मौत का पता लगाने ही आई हुई हैं।

लीओना का आरोप है कि बुर्ज खलीफा की देख-रेख करने वाले लोग सुसाइड के बारे में साफ तौर पर कुछ भी बताने या उनकी मदद के लिए इंकार कर रहें हैं लेकिन दुबई पुलिस की सहायता से उन्होंने अपनी बेटी के सुसाइड फुटेज को देखा। वीडियो में दिख रहा है कि लॉरा परेशान स्थिति में प्लैटफॉर्म के उस जगह तक आई, जहां लोग तस्वीरें खींचते हैं। ऊंचाई देखकर उसे डर लगा और वो वापस हो गई। फिर वो अचानक से दोबारा आई और वहां से कूद कर अपनी जान दे दी। वो 1640 फुट की ऊंचाई से कूदी थी। फिलहाल इस बात की जांच चल रही है कि लॉरा ने सुसाइ़ड क्यों किया। यह मामला काफी हैरतअंगेज था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News