नहीं खत्‍म हुई नवाज और उसके बेटों की मुश्‍किलें, एंटी-करप्शन ग्रुप ने भेजा सम्मन

punjabkesari.in Thursday, Aug 17, 2017 - 05:51 PM (IST)

लाहौर: पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ की मुश्किलें अभी भी कम होने का नाम नहीं ले रही। दरअसल पाकिस्तान के शीर्ष भ्रष्टाचार रोधी संगठन ने सर्वोच्च न्यायालय के आदेश पर शुक्रवार को मनी लॉन्ड्रिंग और भ्रष्टाचार के मामलों में नवाज शरीफ और उनके दो बेटों को सम्मन भेजा है।

मीडिया खबर मुताबिक, राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो (नैब) की ओर से नवाज शरीफ और उनके दो बेटों- हुसैन और हसन को अपने लाहौर ऑफिस में सम्मन भेजा गया है। शीर्ष कोर्ट ने भी नैब को शरीफ के बेटों, दामाद सफदर और रिश्‍तेदार वित्‍त मंत्री इशाक डार के खिलाफ मनी लांड्रिंग व अन्‍य भ्रष्‍टाचार के मामलों की पड़ताल करने को कहा था। 


नैब की ओर से भी इस बात की पुष्‍टि की गई है कि शरीफ और उनके बेटों को 18 अगस्‍त को लाहौर ऑफिस में पेश होने का निर्देश दिया गया है। हालांकि अभी तक शरीफ ने नैब के समक्ष पेश होने का फैसला नहीं लिया है। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के पांच सदस्‍यीय बेंच ने 28 जुलाई को शरीफ और उनके बेटे के दुबई स्‍थित फर्म में काम के लिए अयोग्‍य करार दिया था। ऊधर पीएमएल-एन के वरिष्‍ठ नेता ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया, नवाज शरीफ नैब की कार्रवाईयों का बहिष्‍कार करने की सोच रहे हैं क्‍योंकि उन्‍हें लगता है कि पनामा पेपर्स मामले की तरह इसमें भी उन्‍हें न्‍याय नहीं मिलेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News