ट्रंप-मीडिया के बीच रिश्ते सुधारेगा ये शख्स

punjabkesari.in Sunday, Jul 23, 2017 - 01:18 PM (IST)

वाशिंगटन: अमरीकी राष्ट्रपति ट्रंप ने सीन स्पाइसर के इस्तीफे के बाद बैंकर एंथनी स्कैरमूची को व्हाइट हाऊस में नया संचार निदेशक नियुक्त किया है। अब एंथनी पर मीडिया के साथ राष्ट्रपति के रिश्ते सुधारने की जिम्मेदारी होगी। हालांकि पूर्व प्रेस सचिव सीन स्पाइसर ने एंथनी की नियुक्ति का कड़ा विरोध किया था।


व्हाइट हाऊस की ओर से कहा गया,'एंथनी बयान जारी करने और रणनीति बनाने से लेकर संचार संबंधी समस्त गतिविधियों का कामकाज देखेंगे। वह सीधे राष्ट्रपति को रिपोर्ट करेंगे।' एंथनी फिलहाल एक्जिम बैंक के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और चीफ स्ट्रैटजी ऑफिसर के पद पर कार्यरत हैं। 


राष्ट्रपति से मुलाकात करने के बाद एंथनी ने अमरीकी मीडिया के साथ ट्रंप सरकार के संबंधों को बेहतर बनाने के लिए काम करने की बात कही है। डोनाल्ड ट्रंप की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार से जुड़ कर वह खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। बता दें कि एंथनी ने शुरुआत में रिपब्लिकन प्रत्याशी स्कॉट वाकर और बाद में जेब बुश का समर्थन किया था और राष्ट्रपति चुनाव प्रचार के दौरान ट्रंप को 'हैक पॉलिटिशियन' करार दिया था। उन्होंने अब इसके लिए ट्रंप से माफी मांगी है। एंथनी आधिकारिक तौर पर 15 अगस्त को राष्ट्रपति भवन में अपनी नई जिम्मेदारी संभालेंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News