इस स्टोर में मिलेगी लाखों रुपए सैलरी, करना होगा सैक्स टॉयज का रिव्यू

Wednesday, August 30, 2017 2:52 PM
इस स्टोर में मिलेगी लाखों रुपए सैलरी, करना होगा सैक्स टॉयज का रिव्यू

लंदनः दुनिया में कई अजीबोगरीब नौकरियों के बारे में लोग जानते होंगे, जिनमें कई कम मेहनत के बावजूद अच्छी सैलरी हासिल करते हैं, जबकि कई नौकरियों में सिर दर्द ज्यादा होता है। लेकिन ब्रिटेन में एक स्टोर ऐसा भी है जहां सैक्स टॉयज का रिव्यू करने के लिए भी मोटी तनख्वाह मिलती है। जी हां ब्रिटेन के लव वू नाम के एक एडल्ट स्टोर में उस शख्स की तलाश जारी है, जो सैक्स टॉयज का रिव्यू कर सके और उसे इस काम के बदले 28000 यूरो यानि 23 लाख रुपए वार्षिक सैलरी दी जाएगी।

यह स्टोर एडल्ट सामानों की बिक्री करता है और इस पद पर काम करने वाले उम्मीदवार को अंडरगार्मेंट्स, सैक्स टॉयज और सैक्स गेम्स आदि का रिव्यू करना होगा। बता दें कि इन प्रोडक्ट्स के रिव्यू में कर्मचारी को बताना होगा कि यह प्रोडक्ट किस तरह से हॉट है और क्या इसे ज्यादा हॉट बना सकता है और इसके लिए उसे व्यक्तिगत सिफारिश भी देनी होगी।  कंपनी के पास सामान्य से लेकर उत्तेजक सेक्स टॉयज की रेंज है। कंपनी का मानना है कि सभी प्रोडक्ट के बारे में लोगों को जानकारी देना और इसके फायदे और नुकसान के बारे में बताना आवश्यक है।

बता दें कि यह नौकरी फुल टाइम जॉब है और इस पद पर काम करने वाले कर्मचारी हफ्ते में 2दिन घर से काम कर सकते हैं। उन्हें तीन दिन ऑफिस में आना आवश्यक होगा। इस जॉब में सैलरी के साथ साथ उम्मीदवारों को बर्थडे, प्राइवेट हेल्थकेयर के लिए छुट्टी, जिम मैबरशिप और वार्षिक पार्टी आदि की सुविधा भी दी जाएगी। इस आरामदायक नौकरी के लिए कुछ खास पढ़ाई की आवश्यकता नहीं है, लेकिन बता दें कि उम्मीदवारों के पास आवेदन करने के लिए ज्यादा वक्त भी नहीं है। इच्छुक उम्मीदवारों के 15 सितंबर से पहले इस शानदार जॉब के लिए अप्लाई करना होगा।

बता दें कि दुनिया में इस तरह की कई अन्य नौकरियां भी हैं, जहां लोगों को सोने, लाइन में लगने, गंध पहचानने, खाने का टेस्ट करने जैसी नौकरियां दी जाती है। जैसे टोक्यो में पैसे देकर आप किराए पर एक बॉयफ्रेंड भी बना सकते हैं, वहीं जापान में शादी में मेहमान बनने के लिए लोगों को पैसे दिए जाते हैं, जो कि वहां भीड़ दिखाने का काम करते हैं। जापान में ट्रेन आदि में भीड़ को कंट्रोल करने के लिए धक्के मारने वालों का सहारा लिया जाता है, जो कि ट्रेन में लोगों को भरने के लिए धक्का देते हैं, ताकि गेट बंद हो सके।




विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !