इस एडल्ट स्टार ने मरने से पहले ही कर दी थी मौत की भविष्यवाणी (pics)

punjabkesari.in Sunday, Dec 24, 2017 - 02:25 PM (IST)

वॉशिंगटनः हाल के दिनों में एडल्ड फिल्मों के स्टार्स की मौत के कई मामले सामने आएं हैं। पहले अमरीकी एडल्ट स्टार अगस्त एमीज ने खुदकुशी कर ली और उसके बाद यूरी लव की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई। उसका शव उसके घर में मिला। उसके शव के पास से कई दवाईयां मिली, जिसके बाद कयास लगाया जाने लगा कि यूरी की मौत ओवरडोज की वजह से हुई है। 200 से ज्यादा एडल्ड फिल्मों में काम करने वाली यूरी ने अपनी मौत से पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी। उन्होंने ट्वीट के जरिए अपनी मौत की भविष्यवाणी की थी कि उन्हें कैसी मौत मिले। 
PunjabKesari
अमरीकी एडल्ट स्टार ने जुलाई में एक ट्वीट कर अपनी मौत के बारे में लिखा और लोगों को बताया कि वो कैसी मौत चाहती है। यूरी ने अगस्त एमीज की मौत के बाद दुख जताते हुए लिखा कि मैं उम्मीद करती हूं कि मेरी मौत देरी से होगी, तब मैं प्यार में रहूंगी और थोड़ी शराब के नशे में भी। जिस तरह से उन्होंने ट्वीट लिखा माना जा रहा है कि उनती मौत भी ओवरडोज की वजह से ही हुई।
PunjabKesari
न्यूड फोटोशूट करवाकर मचाई थी खलबली आपको बता दें कि 31 साल की यूरी ने पेंटहाउस मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराकर खूब सूर्खियां बंटोरीं थी। 200 से ज्यादा एडल्ट फिल्मों में उन्होंने काम किया था, लेकिन अचानक उनकी मौत हो गई। यूरी का शव उनके अपार्टमेंट में मिला। हालांकि कोई सुसाइड नोट नहीं मिले, लेकिन शव के पास से कई दवाईयां मिली, जिसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा था कि यूरी की जान दवाई की ओवरडोज की वजह से हुई।
PunjabKesari
आपको बता दें कि इससे पहले अमरीकी की एडल्ट स्टार अगस्त एमीज ने भी खुदकुशी कर ली। अगस्त एमीज ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा, जिसके बाद लोगों ने उन्हें भद्दी-भद्दी गालियां दी, उन्हें ट्रोल कर लिया गया। इस बात से एगस्त इतनी डिप्रेश हुई की उन्होंने खुदकुशी कर ली।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News