ब्रेकअप ने बदल दी इस लड़की की जिंदगी, अब दिखती है एेसी

punjabkesari.in Sunday, May 21, 2017 - 07:06 PM (IST)

सिडनीः ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड की रहने वाली जैसमीन(24) के मोटापे के कारण उसके ब्वॉयफ्रेंड ने ब्रेकअप कर लिया। ब्रेकअप होने के बाद उसने अपनी जिंदगी ऐसी बदल ली कि अब लोग उसे देखकर हैरान हो रहे हैं। 


जैसमीन ने बताया कि 11 साल की उम्र में वह hypothyroidism की शिकार हो गई थी। इतना ही नहीं वो जंक फूड खाने की भी काफी शौकीन थी, जिसके कारण उनका वजन लगातार बढ़ता गया और वो 140 kg की हो गईं। उन्होंने बताया कि मोटापे के कारण वो लगातार परेशान रहने लगी और उनके ब्वॉयफ्रेंड ने भी साथ छोड़ दिया। लेकिन एक साल में डाइट और एक्सरसाइज की मदद से उन्होंने करीब 50 किलो अपना वजन कम कर लिया। अब लाेग उनकी परफेक्ट बॉडी देखकर हैरान होते हैं।


एेसे बदली जिंदगी?
जैसमीन बताती हैं कि ब्रेकअप के बाद उनका एक ही मकसद था कि वो अपनी पूरी जिंदगी को कैसे बदले? इसके लिए उन्होंने फिटनेस ऐप 'MyFitnessPal' का सहारा लिया। उन्होंने बताया कि इस एप्प की मदद से उन्होंने अपना रुटीन फॉलो करना शुरू कर दिया, जिसके कारण उनमें काफी बदलाव आया। लेकिन एक दिन उनकी मुलाकात एक शख्स से हुई, जिसने उनकी काफी मदद की और एक साल के अंदर उनका 50 किलो वजन कम हो गया। अब तक उन्होंने अपना 62 किलो वजन कम लिया है और अपने नए ब्वॉयफ्रेंड के साथ काफी खुशहाल जिंदगी बिता रही हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News