2 बच्चों की मां से हो गया 16 के लड़के को  प्यार और...

Thursday, June 15, 2017 11:33 AM
2 बच्चों की मां से हो गया 16 के लड़के को  प्यार और...

लंदनः ब्रिटेन की डरहाम सिटी में रहने वाली 31 साल की कैथलीन मार्टिन की लव स्टोरी इन दिनों चर्चा में है। हाल ही में एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कैथलीन ने अपनी इंटरेस्टिंग लव स्टोरी का खुलासा किया। कैथलीन ने बताया कि साल 2015 में उनका तलाक हो गया था। इस समय वे 2  बेटों की मां थीं, जिसमें एक बेटे की 11 तो दूसरे बेटे की उम्र 3 साल थी। इसी दौरान फेसबुक पर उनकी 16 साल के जैक कुसाइल नाम के लड़के से दोस्ती हुई और प्यार हो गया। कैथलीन अब जैक के 8  महीने के बेटे की मां बन चुकी हैं।  

PunjabKesari
 फेसबुक पर कैथलीन और जैक की रोजाना बातचीत होने लगी। एक दिन बातों-बातों में कैथलीन ने जैक से कहा कि उन्हें गार्डनिंग के लिए उसकी मदद चाहिए। जैक दूसरे दिन ही कैथलीन के घर जा पहुंचा और इस तरह इनकी पहली मुलाकात हुई। इसके बाद दोनों अक्सर मिलने लगे।  कैथलीन बताती हैं कि जैक से पहली मुलाकात में उन्हें उससे प्यार हो गया था, लेकिन  वे जैक को प्रपोज करने को लेकर काफी पशोपेश में थीं, क्योंकि वह उनसे आधी उम्र का था। हालांकि, जैक उन्हें मैच्योर लगा और उन्होंने उसे प्रपोज कर दिया। वहीं, जैक भी कैथलीन से प्यार करने लगा था।

PunjabKesari

कैथलीन ने बताया कि जब यह बात जैक की मां को पता चली तो वे बहुत नाराज हुईं। उन्हें यह बात हमारे रिलेशन के करीब चार-पांच महीनों बाद पता चली थी। वे हमेशा जैक से यही कहती थीं कि कैथलीन तुमसे दोगुनी उम्र की है। लेकिन, जब उन्हें पता चला कि मैं जैक के बच्चे की मां बनने जा रही हूं तो उन्होंने हमारे रिलेशन को एक्सेप्ट कर लिया और वे खुद मुझसे मिलने घर आईं। पिछले साल मैंने जैक के बेटे को जन्म दिया, जो अब 9  महीने का हो चुका है। वहीं, जैक अब 18 साल का हो चुका है और हम चारों खुशी से रह रहै हैं। मेरे दोनों बड़े बेटे भी जैक से बहुत प्यार करते हैं।
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !