इस मॉडल ने करवाया हॉट फोटोशूट, उम्र को लेकर छिड़ गई बहस

punjabkesari.in Saturday, Apr 22, 2017 - 12:12 PM (IST)

मेलबर्नः केल्विन क्लेन के अंडरवेयर के एक विज्ञापन में 73 साल की मॉडल लॉरेन हटन की मौजूदगी ने फ़ैशन जगत में उम्र की सीमा को लेकर बहस को हवा दे दी है। एक मिनट लंबे इस विज्ञापन के प्रोमो में अमरीकन स्टार अंत:वस्त्रों की मॉडलिंग कर रही हैं और उनके अलावा इसमें क्रिस्टीन डंस्ट और राशिदा जोंस भी हैं। वोग पत्रिका ने इस विज्ञापन की तारीफ़ की है जिसमें निर्देशक सोफ़िया कोपोला ये साबित कर देती हैं कि अंत:वस्त्रों की मॉडलिंग के लिए उम्र की कोई सीमा नहीं होती। जबकि बाक़ी जगहों पर हटन के कुछ ही क्षणों के लिए दिखने को मुद्दा बनाया गया है।

न्यूज़ीलैंड पब्लिकेशन ने लिखा ''स्क्रीन पर उनकी मौजूदगी युवा महिलाओं के मुक़ाबले क्षणिक थी। हटन ने अभिनेत्री बनने से पहले अपना करियर एक मॉडल के तौर पर शुरू किया था. हाल के दिनों में उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में बड़ी ख़ामोशी के साथ क़दम रखा। वो जे क्रू लाइन के कैंपेन में नज़र आईं और पिछले साल मिलान फ़ैशन वीक में रैंप पर कैटवॉक मॉडल को तौर पर भी दिखी थीं। 

उनकी तरह ही 94 साल के इरिस एप्फ़ेल को भी ऑस्ट्रेलियन फ़ैशन लेबल ब्ल्यू इल्यूज़न एंड सिट्रोन्स ने अपना चेहरा बनाया था। 63 साल की क्रिस्टी ब्रिंक्ले भी हाल ही में स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड ऐनुअल स्विमसूट के कवर पर नज़र आई थीं। हार्वे निकोल ने भी पिछले साल वोग के विज्ञापन में 100 साल की मॉडल के तौर पर सुर्ख़ियां बटोरी थीं। इससे पहले केल्विन क्लेन ने इसी साल के शुरुआत में ऑस्कर विजेता फ़िल्म 'मूनलाइट' के पुरुष सितारों का विज्ञापन लॉन्च किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News