अपने कलेक्शन में जरूर शामिल करें, ये 5 कम्फ़र्टेबल ब्रा... (Pics)

punjabkesari.in Friday, Jan 15, 2016 - 03:38 PM (IST)

हर महिला चाहती है कि उसकी वॉर्डरोब में हर प्रकार की ब्रा हो ताकि वह किसी भी ड्रेस को पहनने से पहले ब्रा नहीं होने पर मन मनोस कर न रह जाएं।

लिंगेरी, किसी भी महिला के लिए सबसे महत्वपूर्ण कपड़ा होता है। इसलिए सबसे जरुरी होता है की कम्फर्टेबल कपडे पहने जाएं अगर कभी भी आप धोखे से बेकार और असहज लिंगेरी खरीद लें तो उसे पहनना दूभर हो जाता है। कई बार तो सभी के सामने ड्रेस को कैरी करने में भी दिक्कत होने लगती है। 

फैशन एक्स्‍पर्ट का भी मानना है कि, बाजार में बिकने वाली कई लिंगेरी में से बेस्ट लिंगेरी को खरीदने के लिए भी स्मार्टनेस चाहिए होती है। इन दिनों मार्केट में हजारों वैरायटी की लिंगेरी आ रही है। 

इसलिए, आज इस आर्टिकल में हम आपको ऐसी 5 प्रकार की ब्रा के बारे में बताएंगे, जिन्‍हें आप खरीदकर अपनी वॉर्डरोब में रख लें। अगर ये 5 ब्रा आपके पास हैं तो आप हर प्रकार की ड्रेस पहन सकती हैं। आइए जानते हैं 

1. लैस ब्रा

लैस ब्रा, हमेशा बहुत सुंदर लगती हैं। ये, फेमि‍नाइन और चिक होती हैं। इसे पहनने के बाद आपके बबली बबली सा फील आता है। हनीमून पर जाने से पहले इस ब्रा को अवश्य अपनी पैकिंग में रख लें। 

2. सॉटिन ब्रा

सॉटिन ब्रा काफी स्टाइलिश लिंगेरी होती है। इसे पहनने से रॉयल फीलिंग आती है। इसे व्हाइट शर्ट या टी-शर्ट पर पहन सकते हैं। 

3. टी-शर्ट ब्रा

सभी ब्रा में से टी-शर्ट ब्रा सबसे जरूरी होती है। इसे पहनने से कपड़े पर शेप नहीं बनता है और न ही आपको शर्मसार होना पड़ता है। 

4. रेसर बैक ब्रा


फेस्टिवल आउटफिट के लिए रेसर बैक ब्रा सबसे अच्छी रहती है। इसके साथ कई तरह की वेर्स्टन ड्रेस भी पहन सकते हैं। स्टाइलिश गाउन भी इस ब्रा के साथ पहने जा सकते हैं। 

5. बैनड्यू ब्रा


ट्यूब ड्रेस या टी-शर्ट के साथ इस तरह की ब्रा पहननी चाहिए। डिनर हो या कॉकटेल पार्टी; सेक्सी ड्रेस के साथ यही ब्रा चलती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News