पैंसिल स्कर्ट का चढ़ा लड़कियों में क्रेज (PICS)

punjabkesari.in Wednesday, Sep 16, 2015 - 01:03 PM (IST)

खुद को स्टाइलिश और फैशनेबल दिखने बात हो तो गर्ल्स किसी से पीछे नहीं रहती हैं। ट्रैंड को फॉलो करना और फ्रैश लुक की चाहत उन्हें फैशन जगत में एक्टिव रखते हैं। लेकिन कुछ क्लासिक चीज़ें ऐसी हैं जिन्हें आप ट्रैंडी चीज़ों के साथ पेयर करके चुलबुली, हॉट और रॉकिंग दिख सकती हैं। पैंसिल स्कर्ट्स इनमें से एक है। क्लासिकल पैंसिल स्कर्ट के बगैर आपकी रैट्रो वार्डरॉब अधूरी है। पैंसिल स्कर्ट्स बेहद स्टाइलिश, सैक्सी और वर्सेटाइल हैं।   

पैंसिल स्कर्ट से फैमिनिन और ग्रेसफुल लुक आता है। यह आपको स्मार्ट, ट्रैंडी और एलीगेंट बनाती है। इसकी बैक स्लिट से आपकी चाल भी ग्रेसफुल हो जाती है। स्लिम फिट आपके घुटनों को बांधे रखती है। हालांकि ज्यादातर बॉडी टाइप्स पर पैंसिल स्कर्ट्स सूट करती हैं और कर्व्ज़ को उभारती है, लेकिन यह स्लिम युवतियों पर  ज्यादा फबती हैं। थोड़ी लूज फिटिंग वाली नी लैंथ की पैसिल स्कर्ट ब्रॉड फ्रेम वालों पर भी खूब जंचती है। 

पैंसिल स्कर्ट बेहद वर्सटाइल भी है। अपनी मनपसंद टॉप के साथ इसे पेयर करके आप अपने लुक को रॉक कर सकती हैंं। वर्क प्लेस पर यह स्कर्ट प्रोफैशनल लुक देती है तो पार्टी में भी खूब फबती है। ऑफिस वेयर में प्लेन पैंसिल स्कर्ट अच्छी लगती है, जबकि कैजुअल ड्रैस के तौर पर प्रिंटेड, स्ट्राइप्स वाली और कलरफुल स्कर्ट्स खूबसूरत दिखती हैं। इसका मोटा फैब्रिक और फिटिंग आपको अॉफिस में कॉन्फिडेंट बनाती हैं और नैट या सिल्क फैब्रिक पार्टी में स्मार्ट लुक देती हैं। सेलिब्रिटीज भी आजकल इस ट्रैंड पर मोहित नजर आ रही हैं। 

आप पैंसिल स्कर्ट को कई तरह से पहन सकती हैं, जरूरत है बस आपकी एक क्रिएटिव नज़र की। डिफरैंट टॉप्स के साथ इस स्कर्ट-लुक को आप और भी कमाल का बना सकती हैं।​ इसे आप फिटेड या फिर लूज़ सिंपल व्हाइट शर्ट के साथ पहन सकती हैं। इससे आपको ग्लैमरस लुक के साथ-साथ एक प्रोफेशनल लुक भी मिलेगा। प्रिंटेड टीशर्ट के साथ भी यह कमाल का कॉम्बीनेशन है। 

क्रॉप टॉप या फिटेड वेस्ट के साथ पेयर करके आप बेहद स्टालइलिश दिख सकती हैं। बलून स्टाइल टॉप के साथ आप चुलबुली अंदाज में नज़र आएंगी। ब्लाउज़ और कुर्ते के साथ पेयर किया जा सकता है। इसमें स्टाइल एड करने के लिए आप बैल्ट पहन सकती हैं। यह पार्टी वेयर होने के साथ ही एक फ्यूज़न एलिमेंट के साथ आपको कैज़ुअल लुक भी देता है। टक किए हुए शर्ट के साथ भी पैंसिल स्कर्ट कमाल का लुक देती है।  

सही स्टाइलिंग और एक्सैसरीज़ से आप खुद को सोफिस्टिकेटिड लुक दे सकती हैं।थोड़ा मॉडर्न और फैशनेबल लुक चाहती हैं तो इस पर बैल्ट पहनें। इसे आप हाई हील्स और स्मार्ट टोट बैग के साथ पेयर करके अपने लुक से हर किसी को लाजवाब कर सकती हैं। सर्दियों में जैकेट, टाइट्स और बूट्स की पेयरिंग पैंसिल स्कर्ट  के साथ खूब जंचेगी और गर्मियों में क्रॉप टॉप के साथ पेयर करते हुए इसके साथ स्ट्रैप वाले सैंडल्स पहनें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News