अंक ज्योतिष: शाहरुख का यह साल हिट रहेगा या फ्लाप

punjabkesari.in Friday, Nov 03, 2017 - 09:44 AM (IST)

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने कल 53वें वर्ष में प्रवेश कर लिया है। 53 (5+3) का कुल जोड़ 8 बनता है, जोकि शनि का अंक है, इसलिए सवाल यह खड़ा होता है कि यह अंक शाहरुख को नई ऊंचाइयों पर ले जाएगा या फिर नीचे लेकर जाएगा। मुम्बई की अंक ज्योतिषी श्वेता जुमानी ने शाहरुख के 53वें वर्ष को लेकर जो आकलन किया है उसमें बताया गया है कि 8 अंक या तो व्यक्ति को बहुत ऊंचाई पर ले जाता है या फिर डुबो देता है। उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि राजेश खन्ना के जीवन में जब डिम्पल आई तो उसका अंक 8 था, जिसके बाद राजेश खन्ना के फिल्मी करियर में गिरावट का दौर शुरू हो गया। 


दूसरी ओर शाहरुख खान का विवाह जब गौरी खान से हुआ तो उस समय वह अपने करियर में निम्र स्तर पर चल रहे थे। गौरी खान का अंक भी 8 है। शाहरुख का गौरी खान से विवाह होने के बाद शाहरुख के करियर में उछाल आना शुरू हो गया, जिससे पता चलता है कि शाहरुख को 8 अंक बहुत भाया, इसलिए 53वां वर्ष जिसका जोड़ 8 अंक बनता है वह शाहरुख के लिए बेहतर सिद्ध हो सकता है तथा शाहरुख नई ऊंचाइयों को फिल्मी करियर में छू सकते हैं। 


उन्होंने कहा कि शाहरुख की अगली फिल्म डायरैक्टर आनंद एल. राय के साथ आ रही है, जिसमें कैटरीना कैफ भी काम कर रही है। कैटरीना का नंबर 7 है जो शाहरुख के लिए बेहतर सिद्ध होगा। उन्होंने कहा कि शाहरुख वास्तव में अंक 2 से संबंध रखते हैं, जिसका स्वामी चंद्रमा है। शाहरुख स्कार्पियन राशि के हैं जिसका अंक 9 है जोकि मंगल को दर्शाता है। स्कार्पियन राशि वालों की तरफ विपरीत सैक्स के लोग काफी आकर्षित होते हैं। 


श्वेता ने कहा कि 2018 का कुल 
जोड़ अंक 2 बनता है। शाहरुख खान का अंक भी 2 है, इसलिए वह कह सकती है कि 2018 वर्ष शाहरुख के लिए काफी बेहतर सिद्ध होने जा रहा है, क्योंकि दोनों स्थानों पर अंक 2 आ रहा है। उन्होंने कहा कि शाहरुख की 2018 में आने वाली फिल्मों को जनता से अच्छा रिस्पांस मिल सकता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News