साप्ताहिक राशिफल में जानें पूरे हफ्ते का हाल, इन राशियों पर मेहरबान रहेंगे सितारे

punjabkesari.in Monday, Apr 24, 2017 - 09:25 AM (IST)

मेष
उलझनों के कारण तनाव-परेशानी बनी रहेगी, मगर अध्यापन, पर्यटन, डैकोरेशन, इलैक्ट्रॉनिक्स, एयर टिकटिंग का काम करने वालों की अर्थ दशा कंफर्टेबल रहेगी। 24-25 अप्रैल को नुक्सान, उलझनों, झमेलों का डर, खर्चों का भी जोर, मगर 26-27 अप्रैल को व्यापार तथा कामकाज की दशा अच्छी, कारोबारी टूरिंग भी सही रहेगी, 28-29 अप्रैल को धन लाभ वाले दिन, यत्न करने पर कोई उलझा-रुका कामकाजी काम मैच्योर हो सकता है।


वृष
सितारा धन लाभ, कामयाबी तथा इज्जत मान के लिए अच्छा। उत्साह, हिम्मत भी बनी रहेगी, मगर शनि के ढैया के कारण जहां विपरीत हालात बने रहेंगे, वहां कोई न कोई पेचीदगी भी बनी रहेगी,  24-25 अप्रैल को व्यापार-कारोबार में लाभ, कारोबारी टूरिंग भी लाभप्रद रहेगी, 26-27 अप्रैल को उलझनों के कारण किसी बने-बनाए काम के बिगडऩे का डर, खर्चों का दबाव भी रहेगा, मगर 28-29 अप्रैल को कारोबारी दशा ठीक-ठाक, खुशदिल मूड के कारण आपको हर काम सहल दिखेगा।


मिथुन
राजकीय कामों में कदम बढ़त की तरफ, अफसर मेहरबान रहेंगे, कारोबारी कामों में लाभ मगर वीजा, पासपोर्ट या जन शक्ति बाहर भिजवाने वालों को पंगों में फंसने से बचना चाहिए। 24-25 अप्रैल को सरकारी तथा गैर-सरकारी कामों में सफलता मिलेगी, अफसर मेहरबान तथा कंसिडरेट से रहेंगे, 26-27 अप्रैल को धन लाभ वाले दिन, वैसे भी हर तरह से बेहतरी होगी, 28-29 अप्रैल को न तो किसी की जिम्मेदारी में फंसें और न ही कोई काम बेध्यानी से करें।

 

कर्क
सेहत में गड़बड़ी मगर सरकारी कामों में पैठ तथा बोलबाला बना रहेगा, आमदन होगी, अर्थ दशा कंफर्टेबल रहेगी, मित्र-सहयोगी साथ देंगे। 24-25 अप्रैल को धार्मिक साहित्य के पठन-पाठन में रुचि, यत्न करने पर योजनाबंदी में थोड़ी-बहुत पेशकदमी होगी, 26-27 अप्रैल को यत्न करने पर किसी सरकारी काम में कोई बाधा-मुश्किल हटेगी, अफसर सहानुभूतिपूर्ण रवैया रखेंगे, 28-29 अप्रैल को व्यापार-कारोबार में लाभ, हर तरह से कदम बढ़त की तरफ रहेगा।

 

सिंह
सेहत के मामले में सावधान रहें,  मगर यत्न करने पर किसी सरकारी काम में कोई बाधा-मुश्किल हट सकती है, आमतौर पर भी आप हावी, प्रभावी, विजयी रहेंगे।   24-25 अप्रैल को सेहत का ध्यान रखना जरूरी, वाहन भी सजग रह कर ड्राइव करना सही रहेगा, 26-27 अप्रैल को आम हालात बेहतर, कदम बढ़त की तरफ, मान-सम्मान की प्राप्ति, 28-29 अप्रैल को अफसरों के रुख में साफ्टनैस के कारण राज दरबार के कामों में बोलबाला बना रहेगा, विरोधी भी कमजोर बने रहेंगे।

 

कन्या
कामकाजी दशा संतोषजनक, सोच-विचार में गंभीरता रहेगी, धार्मिक कामों में ध्यान मगर सेहत के बिगडऩे तथा पांव के फिसलने का डर रहेगा।  24-25 अप्रैल को व्यापार तथा कामकाजी की दशा अच्छी, घरेलू मोर्चे पर मधुरता तथा तालमेल रहेगा, 26-27 अप्रैल को सेहत खास कर पेट की संभाल रखनी चाहिए, किसी पर ज्यादा भरोसा भी न करें, मगर 28-29 अप्रैल को हर तरह से बेहतरी होगी, यत्न करने पर कोई बाधा-मुश्किल राह से हट सकती है।

 

तुला
सितारा दुश्मनों को उभारने तथा सेहत को बिगाडऩे वाला, मगर कारोबारी कामों की स्थिति संतोषजनक। 24-25 अप्रैल को किसी प्रबल शत्रु से टकराव का डर बना रहेगा, इसलिए समझदारी के साथ स्थिति  से निपटना सही रहेगा, मगर 26-27 अप्रैल को आप हर तरह से हावी, प्रभावी, विजयी रहेंगे, अर्थ तथा कारोबारी दशा अच्छी, 28-29 अप्रैल को सेहत में खराबी, मौसम के दुष्प्रभाव से बचाव रखें।

 

वृश्चिक
संतान-परिवार के सहयोगी तथा सपोर्टिव रुख के कारण हालात ठीक बने रहेंगे, मान-सम्मान की प्राप्ति, मगर दुश्मनों को कमजोर समझने की भूल न करें। 24-25 अप्रैल को स्कीमें-प्रोग्राम सिरे चढ़ेंगे, वैसे भी हर तरह से बेहतरी होगी, 26-27 अप्रैल को विरोधी उभरते-सिमटते रह सकते हैं। इसलिए उनसे फासला रखें, अलबत्ता 28-29 अप्रैल को कामकाजी दशा सुखद, हर मामले से निपटने के लिए दोनों पति-पत्नी की एक जैसी सोच-अपरोच रहेगी।

 

धनु
जमीनी, जायदादी तथा अदालती कामों में आपका कदम बढ़त की तरफ, मगर विरोधियों से फासला रखना हितकर रहेगा। साढ़ेसाती भी आपको अपसैट तथा डिस्टर्ब रखने वाली है, एहतियात रखें।  24-25 अप्रैल को कोर्ट-कचहरी के काम हाथ में लेने पर बेहतर नतीजा बरामद होने की आशा, 26-27 अप्रैल को इरादों में कामयाबी, संतान भी पूरा सहयोग करेगी, फिर 28-29 अप्रैल को न तो विरोधियों को कमजोर समझें और न ही उनकी अनदेखी करें।

 

मकर
जनरल तौर पर प्रबल सितारा आपको हर तरह से हावी, प्रभावी तथा विजयी रखेगा, मित्र-साथी सहयोग करेंगे, संतान भी साथ देगी। 24-25 अप्रैल को बड़े लोग, सज्जन-मित्र आपकी बात को ध्यान के साथ सुनेंगे, इज्जत-मान की प्राप्ति, फिर 26-27 अप्रैल को जायदादी कामों के लिए आपके यत्न अच्छा रिटर्न देंगे, 28-29 अप्रैल  बेहतर दिन, आम तौर पर कदम बढ़त की तरफ।

 

कुंभ
धन लाभ के लिए सितारा अच्छा, बड़े लोग सपोर्टिव रुख रखेंगे, जायदादी  तथा अदालती कामों में कामयाबी मिलेगी, तेज प्रभाव बना रहेगा। 24-25 अप्रैल को व्यापार, कारोबार में लाभ, कारोबारी टूरिंग भी लाभप्रद, मान-यश की प्राप्ति, 26-27 अप्रैल को बड़े लोगों तथा सहयोगियों की मदद से आपका कोई उलझा-बिगड़ा काम सुलझ सकता है, फिर 28-29 अप्रैल को सरकारी मोर्चे पर कदम बढ़त की तरफ।

 

मीन
कारोबारी दशा संतोषजनक, सफलता साथ देगी, मूड में खुशदिली तथा स्वच्छंदता बनी रहेगी, आम हालात भी बेहतर रहेंगे। 24-25 अप्रैल को अर्थ तथा कारोबारी दशा अच्छी, खुश दिल मूड के कारण आपको हर काम सहल दिखाई देगा। 26-27 अप्रैल धन-लाभ वाले दिन, यत्न करने पर कारोबारी योजनाबंदी कुछ आगे बढ़ेगी, 28-29 अप्रैल को मित्र, सहयोगी तथा सज्जन-साथी आपके साथ सहयोग करने के लिए हरदम तैयार मिलेंगे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News