साप्ताहिक राशिफल: इस हफ्ते खुलेगा 10 राशियों की किस्मत का पिटारा​​​​​​​

punjabkesari.in Sunday, Sep 10, 2017 - 08:55 AM (IST)

मेष
पानी, रसायनों, पेंट, पैट्रोलियम, चिकनाईदार वस्तुओं के कामकाजी  लोगों को पर्याप्त लाभ मिलेगा, संतान सहयोगी रुख रखेगी मगर राहू-केतू की स्थिति सरकारी तथा कोर्ट-कचहरी के कामों के लिए कमजोर बन गई है, एहतियात रखें। 10 सितम्बर से 11 बाद दोपहर तक कारोबारी दशा अच्छी, 11 बाद दोपहर से 13 शाम तक धन-लाभ तथा कारोबारी टूरिंग के लिए समय अच्छा, 13 शाम से 15 तक कामकाजी भागदौड़ अच्छा नतीजा देगी, 16 सितम्बर को भरपूर जोर लगाने पर जायदादी कामों में कामयाबी मिलेगी।


वृष
धन लाभ, कामयाबी, इज्जत-मान के लिए सितारा उत्तम, मूड में खुशदिली रहेगी मगर बृहस्पति की कमजोर स्थिति के कारण दुश्मनों तथा उलझनों-विवादों से बचाव रखना जरूरी। 10 सितम्बर से 11 बाद दोपहर तक हर मोर्चे पर सावधानी रखें, नुक्सान का भी डर, 11 बाद दोपहर से 13 शाम तक व्यापार-कामकाज की दशा अच्छी, तबीयत में खुशदिली तथा स्वच्छंदता बनी रहेगी, 13 शाम से 15 तक व्यापार-कारोबार में लाभ, कामकाजी प्रोग्राम मैच्योर होंगे, 16 सितम्बर को बड़े लोगों से संपर्क रहेगा मगर घटिया लोगों को लिफ्ट न दें।


मिथुन
सितारा कारोबारी मोर्चा पर कदम बढ़त की तरफ रखने, दुश्मनों को कमजोर बनाने वाला मगर झमेलों-जिम्मेदारियों से अपने आपको बचा कर रखना ठीक रहेगा। 10 सितम्बर से 11 बाद दोपहर तक अर्थ दशा कंफर्टेबल रहेगी, 11 बाद दोपहर से 13 शाम तक खर्च बढ़ेंगे, न तो किसी पर ज्यादा भरोसा करें और न ही उधारी के चक्र में फंसें, मगर 13 शाम से 15 तक अर्थ तथा कारोबारी दशा अच्छी, कारोबारी टूरिंग लाभप्रद, फिर 16 सितम्बर को धन लाभ वाला सितारा, हर मोर्चा पर कदम बढ़त की तरफ।


कर्क
सितारा धन-लाभ तथा कारोबारी टूरिंग के लिए अच्छा, यत्नों-प्रोग्रामों में कामयाबी मिलेगी, मगर किसी न किसी उलझन-समस्या के उभरते-सिमटते रहने का डर बना रहेगा। 10 सितम्बर से 11 बाद दोपहर तक सफलता साथ देगी, इज्जत-मान की प्राप्ति, 11 बाद दोपहर से 13 शाम तक सितारा आमदन के लिए अच्छा, अर्थ दशा कंफर्टेबल रहेगी, 13 सितम्बर शाम  से 15 तक खर्चों, उलझनों का जोर, किसी पर ज्यादा भरोसा भी न करें, मगर 16 सितम्बर को कामकाजी दशा सुखद, मूड में खुशदिली तथा स्वच्छंदता बनी रहेगी।


सिंह
राजकीय कामों में कदम बढ़त की तरफ, अफसर सपोर्टिव रुख रखेंगे, व्यापार-कारोबार में लाभ मगर स्वभाव में क्रोध के कारण किसी से झगड़े का भय। 10 सितम्बर से 11 बाद दोपहर तक हालात सुधरे रहेंगे, 11 बाद दोपहर से 13 शाम तक सरकारी तथा गैर-सरकारी कामों में कामयाबी, बड़े लोग मेहरबान रहेंगे, 13 शाम से 15 तक धन लाभ तथा कारोबारी टूरिंग के लिए सितारा बेहतर, फिर 16 सितम्बर को खर्चों का जोर, बेगाने झमेलों से अपने आपको बचाकर रखें।


कन्या
सेहत में गड़बड़ी रहेगी, मगर सरकारी कामों में कामयाबी, व्यापार-कारोबार में लाभ, यत्न करने पर योजनाबंदी कुछ आगे बढ़ेगी। 10 सितम्बर से 11 बाद दोपहर तक सेहत के लिए ग्रह ढीला, मगर 11 बाद दोपहर से 13 शाम तक धार्मिक, सामाजिक कामों में ध्यान, स्कीमें-प्रोग्राम मैच्योर होंगे, 13 शाम से 15 तक जिस काम के लिए यत्न करेंगे, उसमें कामयाबी मिलेगी, इज्जत-मान की प्राप्ति, 16 सितम्बर को आमदन के लिए ग्रह अच्छा, बेहतरी होगी।


तुला
कामकाजी दशा संतोषजनक, राजकीय कामों में कोई बाधा-मुश्किल हटेगी मगर सेहत के मामले में अटैंटिव रहें। 10 सितम्बर से 11 बाद दोपहर तक व्यापार तथा कामकाज की दशा अच्छी, 11 बाद दोपहर से 13 शाम तक सेहत का ध्यान रखें, मौसम के दुष्प्रभाव से बचाव रखें, मगर 13 शाम से 15 तक उद्देश्य-मनोरथ हल होंगे, वैसे भी हर तरह से कदम बढ़त की तरफ, फिर 16 सितम्बर को सरकारी-गैर सरकारी कामों में पैठ-धाक बनी रहेगी।


वृश्चिक
दुश्मनों के उभरने तथा सेहत के बिगडऩे का डर, मगर घरेलू मोर्चा पर मधुरता, तालमेल-सौहार्द बना रहेगा। 10 सितम्बर से 11 बाद दोपहर तक विरोधियों को कमजोर समझने की भूल न करनी चहिए, फिर 11 बाद दोपहर से 13 शाम तक कारोबारी दशा उत्तम, हर मामले को दोनों पति-पत्नी एक ही नजर से देखेंगे, 13 शाम से 15 तक सेहत, खास कर पेट की संभाल रखनी जरूरी, फिर 16 सितम्बर को आम तौर पर कदम बढ़त की तरफ।


धनु
कामकाज के हालात अच्छे, सफलता साथ देगी। प्रभाव-दबदबा बना रहेगा, मगर किसी प्रबल शत्रु के साथ टकराव का डर बना रहेगा। साढ़ेसाती पेचीदगियां बनाए रख सकती है, एहतियात से रहें। 10 सितम्बर से 11 बाद दोपहर तक इरादों में कामयाबी, 11 बाद दोपहर से 13 शाम तक न तो शत्रुओं को कमजोर समझें और न ही उनकी अनदेखी करें, मगर 13 शाम से 15 तक व्यापारिक तथा कामकाज की दशा अच्छी, यत्नों में विजय मिलेगी, फिर 16 सितम्बर का दिन सेहत के लिए  ढीला, बेतुके खान-पान से बचें।


मकर
दुश्मनों की शरारतों पर नजर रखें, गिरने-फिसलने का भी डर रहेगा, मगर कारोबारी दशा अच्छी, सरकारी कामों में कामयाबी मिलेगी। 10 सितम्बर से 11 बाद दोपहर तक जायदादी कामों में सफलता मिलेगी, 11 बाद दोपहर से 13 शाम तक मन सकारात्मक सोच के प्रभाव में रहेगा, धार्मिक कामों में रुचि, 13 शाम से 15 तक विरोधी आपको नुक्सान पहुंचाने की ताक में रहेंगे, 16 सितम्बर को दोनों पति-पत्नी एक-दूसरे के प्रति सुहृदय तथा कंसिडरेट बने रहेंगे।


कुंभ
कोर्ट-कचहरी के कामों में पैठ-धाक बनी रहेगी, तेज-प्रभाव, दबदबा बना रहेगा मगर विरोध पक्ष को कमजोर न समझें। 10 सितम्बर से 11 बाद दोपहर तक कामकाजी भागदौड़ बनी रहेगी, 11 बाद दोपहर से 13 शाम तक जमीनी तथा अदालती कामों में कदम बढ़त की तरफ, मान-यश की प्राप्ति, 13 शाम से 15 तक यत्न करने पर किसी योजनाबंदी में कोई पेचीदगी हटेगी, फिर 16 सितम्बर को शत्रुओं की हरकतों पर नजर रखें क्योंकि वे आप के खिलाफ सरगर्म रह सकते हैं।


मीन
बड़े लोगों से मेल-मिलाप, सहयोग मिलेगा, अर्थ दशा कंफर्टेबल रहेगी, संतान-सहयोगी रुख रखेगी। 10 सितम्बर से 11 बाद दोपहर तक व्यापार-कारोबार में लाभ, 11 बाद दोपहर से 13 शाम तक मित्र, सज्जन-साथी, कामकाजी पार्टनर तालमेल-सद्भाव बनाए रखेंगे, 13 शाम से 15 तक जायदादी कामों में सफलता मिलेगी, अफसर भी साफ्ट से बने रहेंगे, फिर 16 नवम्बर को हालात बेहतर-स्कीमें प्रोग्राम मैच्योर हो सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News