साप्ताहिक राशिफल: सितारों की चाल है मेहरबान, उठाएं मौके का लाभ

punjabkesari.in Sunday, Sep 17, 2017 - 09:05 AM (IST)

मेष
विरोधियों की उछलकूद आपकी टैंशन-परेशानी बढ़ा सकती है सावधान रहें, मगर आमतौर पर कामयाबी, इज्जत-मान के लिए सितारा अच्छा, अर्थदशा भी कंफर्टेबल रहेगी। 17 सितंबर को जायदादी कामों में पैठ बढ़ेगी, 18-19 को उद्देश्य-मनोरथ हल होंगे, वैसे भी हर तरह से प्रभाव-दबदबा बना रहेगा। 20 से 22 दोपहर तक विरोधी उभरते-सिमटते तथा विपरीत हालात बनाते रह सकते हैं मगर 22 दोपहर से 23 सितंबर तक अर्थ-कारोबारी दशा अच्छी, पारिवारिक जीवन में मधुरता रहेगी।

वृष
कोर्ट-कचहरी के कामों के लिए सितारा अच्छा, मित्र सहयोगी साथ देंगे मगर बृहस्पति की कमजोर स्थिति के कारण शत्रु नुक्सान पहुंचाने के बहाने खोजता नजर आएगा। 17 सितम्बर को बड़े लोगों के सुपोर्टिव रुख के कारण बेहतरी के हालात बने रहेंगे। 18-19 को जमीनी तथा अदालती कामों के लिए आपकी भागदौड़ अच्छी रिटर्न देगी, मान-यश की प्राप्ति, 20 से 22 दोपहर तक धार्मिक कामों में ध्यान, इरादों में कामयाबी, 22 दोपहर से 23 सितम्बर तक किसी प्रबल शत्रु के साथ टकराव का खतरा बढ़ सकता है।

मिथुन
बड़े लोगों का सहयोग आपको दूसरों पर हावी, प्रभावी, विजयी रखेगा, तेज प्रभाव-दबदबा भी बना रहेगा। विरोधी दुर्बल तथा प्रभावहीन बने रहेंगे। 17 सितंबर को आमदन वाला ग्रह, अर्थदशा कंफर्टेबल बनी रहेगी। 18-19 को सज्जन-मित्र, कामकाजी साथी हरदम सहयोग के लिए तैयार मिलेंगे, 20 से 22 दोपहर तक सितारा कामयाबी देने तथा इज्जत मान बनाए रखने वाला, फिर 22 दोपहर से 23 सितम्बर तक यत्न करने पर योजनाबंदी कुछ आगे बढ़ सकती है।

कर्क 
धन लाभ तथा कारोबारी टूरिंग के लिए समय अच्छा, जायदादी कामों में कदम बढ़त की तरफ, मगर अपने क्रोध पर कंट्रोल रखना सही रहेगा। 17 सितम्बर को अर्थ तथा कारोबारी दशा अच्छी, खुशदिल मूड के कारण आपको हर काम सहल दिखेगा। 18-19 को व्यापार-कारोबार में लाभ, यत्न करने पर किसी कामकाजी काम में कोई  पेचीदगी हटेगी, 20 से 22 दोपहर तक उत्साह, हिम्मत तथा व्यस्तता बनी रहेगी, फिर 22 दोपहर से 23 सितम्बर तक जमीनी कामों के लिए आपकी भागदौड़ अच्छा नतीजा देगी।

सिंह 
उलझनों-झमेलों के बावजूद आमतौर पर आपका कदम बढ़त की तरफ रहेगा, कारोबारी कामों में बेहतरी तथा कामकाजी साथी सहयोग तथा सुपोर्ट देंगे। 17 सितंबर को खर्चों, उलझनों, झमेलों का जोर, पूरी सावधानी बरतनी चाहिए मगर 18-19 को व्यापार तथा कामकाज की दशा अच्छी, सफलता साथ देगी। 20 से 22 दोपहर तक धन लाभ तथा कारोबारी टूरिंग के लिए सितारा अच्छा, 22 दोपहर से 23 सितम्बर तक बड़े लोगों की मदद से आपकी कोई समस्या हल होने के करीब पहुंचेगी।

कन्या
सितारा व्यापार-कारोबार के कामों में लाभ देने वाला तथा बेहतरी के हालात बनाने वाला मगर किसी भी उलझन-झमेले की अनदेखी न करें। 17 सितंबर को सरकारी तथा गैर-सरकारी कामों में कामयाबी मिलेगी, 18-19 को हानि-परेशानी का भय, किसी की जिम्मेदारी में न फंसना ठीक रहेगा। 20 से 22 दोपहर तक  अर्थ तथा कारोबारी दशा अच्छी, यत्नों में कामयाबी मिलेगी। 22 दोपहर से 23 सितम्बर तक आमदन अच्छी, यत्न करने पर किसी कामकाजी काम में कोई पेचीदगी हटेगी।

तुला 
सितारा आमदन तथा कारोबारी काम संवारने वाला, सोच-विचार में गंभीरता, यत्नों में कामयाबी मगर दूसरों की जिम्मेदारी में न फंसना चाहिए 17 सितम्बर को जिस काम के लिए यत्न करेंगे उसमें कामयाबी मिलेगी। 18-19 सितंबर धन लाभ वाले दिन, कामकाजी टूरिंग लाभप्रद, वैसे हर तरह से बेहतरी होगी। 20 से 22 दोपहर तक हर मोर्चे पर सचेत रहना चाहिए, खर्चों में भी वृद्धि बनी रहेगी, फिर 22 दोपहर से 23 सितम्बर तक कामकाजी कामों की दशा अच्छी, मान-सम्मान बना रहेगा।

वृश्चिक
सरकारी कामों में कदम बढ़त की तरफ, अर्थदशा कंफर्टेबल रहेगी मगर खर्चों का जोर, किसी पर ज्यादा भरोसा न करें। साढ़ेसाती के कारण कोई न कोई पेचीदगी जागृत रह सकती है, एहतियात से रहें। 17 सितंबर को धार्मिक कामों में ध्यान, यत्न करने पर कोई स्कीम सिरे चढ़ेगी, 18-19 को सरकारी तथा गैर-सरकारी कामों में कामयाबी, अफसर मेहरबान रहेंगे। 20 से 22 दोपहर तक व्यापार में लाभ, हर तरह से बेहतरी होगी, 22 दोपहर से 23 सितंबर तक उचित कामों पर खर्च होगा, कोई झमेला उभर सकता है।

धनु
कामयाबी साथ देगी, तेज प्रभाव-दबदबा बना रहेगा, आमतौर पर कामों में कदम बढ़त की तरफ, कारोबारी दशा भी सुखद रहेगी। 17 सितंबर को पेट का ध्यान रखें, सफर भी टाल दें मगर 18-19 को यत्न करने पर योजनाबंदी कुछ आगे बढ़ेगी, मान-यश की प्राप्ति, 20 से 22 दोपहर तक आप हर मोर्चे पर हावी-प्रभावी तथा विजयी रहेंगे, विरोधी कमजोर रहेंगे। 22 दोपहर से 23 सितंबर तक सितारा आमदन तथा कारोबारी काम संवारने वाला, कोई कारोबारी मुश्किल हल होगी।

मकर 
सेहत में गड़बड़ी का भय मगर राजकीय कामों में पैठ बढ़ेगी, अफसर भी मेहरबान तथा कंसिडरेट रहेंगे। 17 सितंबर को कामकाजी दशा संतोषजनक, मूड में खुशदिली रहेगी। 18-19 को सेहत का ध्यान रखें, लिखत-पढ़त का काम भी संभल कर करना ठीक रहेगा, 20 से 22 सितम्बर दोपहर तक कामकाजी भागदौड़ अच्छा रिटर्न देगी। 22 दोपहर से 23 सितंबर तक अफसरों के साफ्ट रुख के कारण किसी सरकारी काम में कोई बाधा-मुश्किल हटेगी।

कुंभ 
सितारा सेहत के लिए ठीक नहीं, पांव फिसलने का डर रहेगा, मगर कारोबारी दशा ठीक रहेगी, यत्न करने पर कोई स्कीम मैच्योर होगी। 17 सितम्बर को किसी प्रबल शत्रु के साथ टकराव का डर, मगर 18-19 को अर्थ तथा कारोबारी दशा अच्छी, हर मामले को दोनों पति-पत्नी एक ही नजर से देखेंगे, 20 से 22 दोपहर तक सेहत, खासकर पेट की संभाल रखें, नुक्सान-परेशानी का डर, फिर 22 दोपहर से 23 सितंबर तक आमतौर पर कदम बढ़त की तरफ, धार्मिक, सामाजिक कामों में ध्यान।

मीन
विरोधियों के उभरने तथा सेहत के बिगड़ने का डर रहेगा, मगर कामकाजी स्थिति तसल्लीबख्श, वैसे आमतौर पर हालात भी ठीकठाक रहेंगे। 17 सितंबर को संतान सुपोर्ट करेगी, सहयोग देगी। 18-19 को विरोधियों को कमजोर समझने की भूल न करनी चाहिए, मन भी कुछ डरा-डरा सा रहेगा मगर 20 से 22 दोपहर तक व्यापार तथा कामकाज की स्थिति अच्छी, फिर 22 दोपहर से 23 सितंबर तक सेहत के प्रति सजग रहें, मौसम के दुष्प्रभाव से भी बचाव रखें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News