अनजाने में भी की गई यह भूल से हो सकती है धन-हानि

punjabkesari.in Tuesday, Feb 27, 2018 - 04:50 PM (IST)

यदि आप भी अपनी रोजी-रोटी के लिए पूरी मेहनत और ईमानदारी से हर कार्य करते हैं लेकिन असफलता के अलावा आपको कुछ हासिल नहीं होता या लगातार धन की हानि का सामना करना पड़ता है। तो आपको बता दें कि इसका संबंध वास्तु से हो सकता है। क्योंकि अनजाने में भी यदि व्यक्ति से वास्तु संबंधित ये गलतियां हो जाए तो इसके कारण उसे बड़ी-बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। तो आईए आज हम आपको एेसी कुछ बातों के बारे में बताते हैं जिनको ध्यान में रखने से हर तरह की परेशानी से मुक्ति पाई जा सकती है।  


कभी न खुला छोड़े दूध
घर में दूध कभी भी खुला न रखें। अगर दूध गर्म है और उसे ढंका नहीं जा सकता तो उसे जाली से ढंक दें, लेकिन पूरी तरह खुला बिल्कुल न छोड़े।

PunjabKesari
 

रात को मंदिर में न रखें फूल
कई लोग सुबह भगवान की पूजा करते समय तो फूल चढ़ाते है और उन्हें अगली सुबह तक वहीं रखे रहने देते हैं। इससे नैगेटिविटी फैलती है। सुबह के चढ़े फूल शाम को हटा देने चाहिए।

PunjabKesari
 

गाय को भोजन देने के बाद ही खाना खाएं
रोज घर के किसी भी सदस्य के भोजन करने से पहले गाय को भोजन करवाएं। ऐसा करने से घर के सदस्यों को कभी भी धन या स्वास्थ्य संबंधी परेशानी नहीं होगी।

PunjabKesari
 

किचन या तिजोरी के पास न उतारे जूते
घर में तिजोरी के आसपास और किचन में जूते-चप्पल नहीं लेकर जाना चाहिए। ये आदत आपके लिए कई तरह के नुकसान का कारण बन सकती हैं।

PunjabKesari
 

घर के बाहर रखें कांटेदार पौधे  
किसी भी तरह के कांटेदार पौधे भूलकर भी घर में ना रखें। ऐसे पौधों को घर के बाहर ही रखना चाहिए। ये सबसे ज्यादा नेगिटिविटी फैलाते हैं।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News