बिजनैस में होने वाले नुकसान से बचाते हैं ये तांत्रिक प्रयोग, खाली नहीं जाएगा इनका वार

Saturday, June 17, 2017 10:59 AM
बिजनैस में होने वाले नुकसान से बचाते हैं ये तांत्रिक प्रयोग, खाली नहीं जाएगा इनका वार

तांत्रिक प्रयोगों में इतनी शक्ति होती है की वह किसी को भी अपने बस में करके मनचाहे काम करवा सकती है। कुछ लोग इस विद्या का सहारा लेकर अपनी मन की इच्छाओं को अमलीजामा पहनाते हैं। याद रखें, किसी का बुरा करके स्वयं का कभी भला नहीं हो सकता। गलत प्रयोगों से पाई गई खुशी कभी लंबे समय तक साथ नहीं रहती। आपके बिजनैस में किसी भी प्रकार की बाधा आ रही है, यहां कुछ प्रयोग दिए जा रहे हैं जिन्हें अपनाकर मिलेगी व्यापार में कामयाबी और तनाव से मुक्ति। तंत्र शास्त्र में काली हल्दी अर्थात कृष्णा हरिद्रा को चमत्कारी माना गया है। सही समय और सही विधि के अनुसार यदि तांत्रिक उपाय किए जाएं तो जातक को मनोवांछित फलों की प्राप्ति होती है। किसी श्रेष्ठ मुहूर्त में नित्य कर्मों से निवृत्त होकर इन उपायों को करना चाहिए।


काली हल्दी, अक्षत और चांदी का एक टुकड़ा लेकर इन्हें किसी नवीन वस्त्र में बांधकर धूप-दीप से पूजा करें तत्पश्चात इसे अपने घर अथवा दुकान की तिजोरी या धन स्थान में रख दें। आय के साधनों में वृद्घि होगी।


काली हल्दी को अच्छी तरह से साफ करके देवालय में भगवान श्री विष्णु और मां लक्ष्मी के समीप रख दें। प्रतिदिन धूप-दीप से उसकी पूजा करें। धन आगमन के रास्ते बनेंगे।


बिजनैस घाटे में जा रहा हो तो शुक्ल पक्ष के पहले बृहपतिवार को पीले कपड़े में काली हल्दी, 11 अभिमंत्रित गोमती चक्र, चांदी का सिक्का व 11 अभिमंत्रित धनदायक कौड़ियां बांधकर 108 बार ऊँ नमो भगवते वासुदेव नमः मंत्र का जाप करें। धन रखने के स्थान पर रख दें व्यवसाय में दिन दुगुनी रात चौगनी तरक्की होगी।


धन-धान्य से संपन्न होने के बावजूद निवेश न हो पा रहा हो तो शुक्लपक्ष के पहले शुक्रवार को चांदी की डिब्बी में काली हल्दी, नागकेशर व सिन्दूर को साथ में रखकर मां लक्ष्मी के चरणों से स्पर्श करवा कर धन रखने के स्थान पर रख दें। ऐसा करने से निवेश के साधन बनने लगेंगे।


काली हल्दी को विधिवत साफ करके देवालय में भगवान विष्णु और लक्ष्मी जी के स्वरूप के समीप रख दें। प्रतिदिन सुबह उसकी आराधना करें। आय के साधनों में वृद्घि होगी। धन आगमन के रास्ते बनेंगे।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!