उत्तर प्रदेश में पैदा होगी गृह युद्ध की स्थिति, जाधव आएंगे भारत!

Monday, January 1, 2018 11:26 AM
उत्तर प्रदेश में पैदा होगी गृह युद्ध की स्थिति, जाधव आएंगे भारत!

1 जनवरी 2018 को सुबह 7.30 बजे मृगशिरा नक्षत्र के तीसरे चरण से नववर्ष का आगाज हो चुका है। करनाल के ज्योतिषी पंडित वेद प्रकाश जबाली ने बताया कि धनु लग्न से शुरू होने जा रहे नववर्ष की कुंडली में लग्न में शुक्र, शनि और सूर्य की युति इस बात को दर्शा रही है कि इस वर्ष में भारी उथल-पुथल के योग बनेंगे, चाहे वह सामाजिक हो, राजनीतिक या आर्थिक। भारत  में जनता के अंदर असंतोष बढ़ेगा, महंगाई तथा सरकार की गलत नीतियों से जनता में नाराजगी रहेगी। 7 मार्च से 1 मई तक शनि मंगल का योग अपना खूब प्रभाव दिखाएंगे, जिससे पाकिस्तान तथा मध्य एशिया के बीच युद्ध के आसार बनेंगे। 2 मई से 5 नवम्बर तक देश में कई अहम घटनाएं होंगी। विपक्ष तथा अन्य सहयोगियों के कारण जन आंदोलन से मोदी सरकार को नुक्सान पहुंचेगा। कुछेक राज्यों की वजह से केन्द्र सरकार को भारी नुक्सान का सामना करना पड़ेगा और इससे अगले चुनाव तक राजनीतिक वातावरण पूरी तरह से विषक्त हो जाएगा, जिसका सीधा लाभ कांग्रेस को मिलेगा तथा वह मजबूती पकड़ेगी। 


इस वर्ष में सम्वत् का राजा सूर्य और मंत्री शनि होने से प्रजा तथा सत्ता में भारी टकराव पैदा होगा। नेताओं के बीच भारी टकराव पैदा होंगे। महंगाई के कारण जनता में हाहाकार रहेगी। इस वर्ष में कांग्रेस में राहुल गांधी के निकटस्थ लोगों से उन्हें सतर्क रहना होगा। कांग्रेस में भी बहुत भारी फेरबदल होंगे। नए चेहरों को भी शामिल किया जाएगा जो पार्टी की छवि को निखारने में सहायक होंगे। 


उन्होंने कहा कि 18 अप्रैल 2018 को शनि वक्री अवस्था में आएंगे। 6 सितम्बर 2018 तक शनि की वक्री अवस्था जारी रहेगी, यह उत्तर प्रदेश सरकार के लिए भारी संकट पैदा करेगा। उत्तर प्रदेश में गृह युद्ध की स्थिति पैदा हो सकती है। इस वर्ष 5 ग्रहण लगेंगे, जिसमें से 2 ग्रहण भारत में दिखेंगे। पहला ग्रहण 31 जनवरी 2018 दिन बुधवार को घटित होगा तथा दूसरा ग्रहण 27 जुलाई दिन शुक्रवार को पूर्ण ग्रहण के रूप में दिखाई देगा, जिस कारण हवाई या सड़क दुर्घटनाओं के योग बनेंगे। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की जेल में बंद जाधव के 2018 में सजा माफी के योग बनेंगे तथा 2019 तक उनकी हिन्दुस्तान में वापसी हो सकती है। 



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन