रावण की बताई इन बातों को करें Follow, प्राप्त होंगी अद्भुत शक्तियां

Monday, May 8, 2017 9:31 AM
रावण की बताई इन बातों को करें Follow, प्राप्त होंगी अद्भुत शक्तियां

सोने की नगरी लंका का राजा दशानन कुशाग्र राजनीतिज्ञ, महापराक्रमी, बलवान, महाज्ञानी, विद्वान पंडित और अनेकों शास्त्रों का ज्ञाता था। उन्होंने तंत्र शास्‍त्र और बहुत सारे ज्योतिष ग्रंथों की भी रचना करी। रावण अपने दैनिक जीवन में बहुत सारे उपाय और तांत्रिक साधनाएं करता था, जिससे उसे त्रिलोकी में मान-यश और धन के साथ-साथ सामने वाले को मोहित कर अपने आकर्षण में बांधने की अद्भुत शक्ति प्राप्त थी। रावण संहिता में बहुत सारे ऐसे ही उपाय बताए गए हैं, जिससे आप भी इन शक्तियों को प्राप्त करने की अद्भुत क्षमता प्राप्त कर सकते हैं।  


आर्थिक मंदी चल रही है, तो कुशल विद्वान से शुभ मुहूर्त निकलवाकर किसी पवित्र नदी अथवा जलाशय के पास स्थापित वट वृक्ष के नीचे चमड़े का आसन बिछाकर बैठें। 'ओम ह्रीं श्रीं क्लीं नम: ध्व: ध्व: स्वाहा' इस मंत्र का 1100 बार जप करें। 21 द‌िनों तक लगातार ये उपाय करें। अगर किसी करणवश ये उपाय बीच में छूट जाए, दोबारा से इसे आरंभ करें।


किसी को अपने मोहपाश में बांधन के लिए अपामार्ग के बीज और बकरी के दूध को मिलाकर शरीर पर लेप लगाएं।


बिल्व वृक्ष के समीप बैठकर श्री सुक्त का पाठ करें। ऐसा करने से अक्षय लक्ष्मी प्रसन्न होती है।


 4 या 7 पत्ते वाले बिल्व पत्र शिवलिंग पर अर्पित करें। ऐसा करने से सौभाग्य लक्ष्मी की प्राप्ति होगी। 


समाज में मान-सम्मान प्राप्त करने के लिए सफेद आंकड़े को छाया में सुखाकर सफेद गाय के दूध में मिलाकर प्रतिदिन इसका तिलक लगाएं।


दूर्वा घास में प्राकृतिक तौर पर गजब की शक्ति प्राप्त है। सफेद गाय के दूध में इसे पिसकर तिलक लगा कर जाने से कभी भी असफलता का मुंह नहीं देखना पड़ता।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !