सही तरीके से रखें ये छोटे-छोटे बॉल्स, बड़े-बड़े टैंशन होंगे दूर

Friday, August 18, 2017 11:59 AM
सही तरीके से रखें ये छोटे-छोटे बॉल्स, बड़े-बड़े टैंशन होंगे दूर

रंग-बिरंगे क्रिस्टल बॉल्स देखने में बहुत साधारण लगते हैं। क्या आप जानते हैं ये छोटे-छोटे बॉल्स आपकी लाईफ से बड़ी-बड़ी टैंशन को दूर करने की क्षमता रखते हैं।  फेंगशुई में इसे बहुत खास माना जाता है। इन बॉल्स को सही तरीके से और उचित स्थान पर रखने से घर-गृहस्थी की बहुत सारी समस्याओं को दूर किया जा सकता है। फाइनैंशियल प्रॉब्लम में तो ये बहुत कारागार सिद्ध होते हैं। मान्यतानुसार जिस स्थान पर क्रिस्टल बॉल्स की मौजुदगी होती है, वहां नकारात्मक ऊर्जा अपना सिर नहीं उठा पाती और सकारात्मकता से माहौल खुशनुमा बना रहता है। आइए जानें, किस तरह से रखें क्रिस्टल बॉल्स


लाख प्रयत्न करने पर भी कारोबार में मंदी रहती है तो सात या ग्यारह कलरफुल  क्रिस्टल बॉल्स कार्य स्थान की उत्तर दिशा में रख दें।


पारिवारिक सदस्यों में अनबन रहती है तो लिविंग रूम या उस स्थान पर क्रिस्टल बॉल्स रखें, जहां घर के सभी सदस्य अधिक से अधित वक्त व्यतित करते हैं। ऐसा विंड चाइम भी लगाया जा सकता है, जिसमें क्रिस्टल बॉल्स लगे हों। इसका प्रभाव प्रबल होता है।


विद्यार्थियों की पढ़ाई में एकाग्रता न बन पा रही हो अथवा अध्ययन में मन न लगे तो एक बड़ा क्रिस्टल बॉल उनके कमरे में लगा दें।


घर के मुख्य द्वार के दाएं और बाएं तरफ दो बड़े-बड़े क्रिस्टल बॉल लगा दिए जाएं तो ये द्वारपाल का काम करेंगे। किसी भी ऊपरी शक्ति को घर में प्रवेश नहीं करने देंगे।  


दांपत्य में आ रही हो दरार या तनाव शयन कक्ष की पश्चिम दिशा में कांच के बर्तन में क्रिस्टल बॉल्स को सजा कर रखें।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!