प्रॉपर्टी न बिक रही हो तो करें ये उपाय, फायदे का सौदा देगा बड़ा मुनाफा

punjabkesari.in Wednesday, Jan 17, 2018 - 08:34 AM (IST)

आजमा कर देखिए लाल किताब के कुछ प्रसिद्ध टोटके, इन्हें प्रापर्टी संबंधी किसी भी कार्य को करने से पहले भी आजमा सकते हैं। फायदे का सौदा देगा बड़ा मुनाफा। किसी भी आवश्यक कार्य के लिए घर से निकलते समय घर की दहलीज के बाहर पूर्व दिशा की ओर, एक मुट्ठी घुंघची (जंगली बेल) को रख कर अपना कार्य बोलते हुए, उस पर दम लगाकर पैर रख कर, कार्य हेतु निकल जाएं। अवश्य ही कार्य में सफलता मिलती है।    


जैसे किसी कार्य की सफलता के लिए घर से निकलने से पूर्व ही जाते वक्त अपने हाथ में रोटी ले लें। मार्ग में जहां भी कौए दिखलाई दें, वहां उस रोटी के टुकड़े करके डाल दें और आगे बढ़ जाएं। इससे सफलता प्राप्त होती है।


यदि आप अपना मकान, दुकान या कोई अन्य प्रॉपर्टी बेचना चाहते हैं और वह बिक न रही हो तो यह उपाय कारगर माना गया है। 


आसानी से मिटती है परेशानी: बाजार से 86 (छियासी) साबुत बादाम (छिलके सहित) ले आइए। सुबह नहा-धोकर, बिना कुछ खाए, दो बादाम लेकर मंदिर जाइए। दोनों बादाम मंदिर में शिवलिंग या शिवजी के आगे रख दीजिए। हाथ जोड़ कर भगवान से प्रापर्टी को बेचने की प्रार्थना कीजिए और उन दो बादामों में से एक बादाम वापस ले आइए। उस बादाम को लाकर घर में कहीं अलग रख दीजिए। ऐसा आपको 43 दिन तक लगातार करना है। रोज दो बादाम ले जाकर एक वापस लाना है। 43 दिन के बाद जो बादाम आपने घर में इकट्ठा किए हैं उन्हें जल-प्रवाह (बहते जल, नदी आदि में) कर दें। 

 
विशेष: आपका मनोरथ अवश्य पूरा होगा। यदि 43 दिन से पहले ही आपका सौदा हो जाए तो भी उपाय को अधूरा नहीं छोडऩा चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News