शनिवार की शाम गुप्त रूप से करें ये काम, बरसेगा धन ही धन-होंगे मालामाल

Friday, December 22, 2017 2:58 PM
शनिवार की शाम गुप्त रूप से करें ये काम, बरसेगा धन ही धन-होंगे मालामाल

घर-परिवार पर आ रहे किसी भी कष्ट का निवारण करने में ज्योतिष और वास्तु महत्वपूर्ण भुमिका निभाते हैं। हर दिन वार का अपना-अपना महत्व होता है। शनिवार का दिन शनिदेव को समर्पित है। शास्त्रों में शनि को छाया मार्तण्ड कहा गया है अर्थात शनि का संबंध छाया और अंधेरे से है। शनिवार के दिन काली शक्तियां अपने प्रचुर प्रभाव से लोगों पर अपना प्रभावी असर दिखाती हैं तथा अभिचार का कर्म सर्वाधिक रूप से इस दिन होता है परंतु इस सबसे बचने के लिए और शनि को प्रसन्न करने के लिए अनेक प्रकार की औषधियों का वर्णन शास्त्रों में किया गया है। जिनसे धूप करने से घर से नकारात्मक शक्तियों का प्रभाव नष्ट हो जाता है। 
 
 
लोबान शनि का प्रिय एक ऐसा पत्थर है जिसकी धूप करने से शनिदेव की कृपा प्राप्त होती है तथा नकारात्मक शक्तियों का अंत होता है। लोबान में सबसे अधिक लोहा पाया जाता है जिसके चलने से एक विशिष्ट गंध का धूआं उत्पन्न होता है। जिसके प्रभाव से काली शक्तियां और नकारात्मक शक्तियां उस स्थान को छोड़ देती हैं। सर्वाधिक गुणवत्ता का कौड़ियल लोबान होता है। जिसको अंगारों पर चलाने से वातावरण शुद्ध होता है तथा सकारात्मक ऊर्जा का आहवान होता है। अनेक प्रकार के धूपों में तंत्र से संबंधित सर्वश्रेष्ठ धूप माना गया है।

 
यह उपाय हो सके तो प्रतिदिन करें अन्यथा शनिवार को अवश्य करें। इसके विषय में घर के सदस्यों के अतिरिक्त किसी अन्य से बात न करें, गुप्त रूप से इस उपाय को करें। कुछ ही दिनों में आपके घर बरसेगा धन ही धन और होंगे मालामाल।


विशेष- घर में हमेशा लक्ष्मी का वास रहे तो गेंहू हमेशा शनिवार को ही पीसवाए और उसमें थोड़े से काले चने जरूर मिला लें। उस आटे की सबसे पहली रोटी गाय को खिलाएं और अन्तिम रोटी पर सरसों तेल लगा कर कुत्ते को खिलाएं।


कमाई अच्छी है मगर आप संचय नहीं कर पा रहें है तो प्रत्येक शनिवार को काले कुत्ते को तेल के साथ चुपड़ कर चपाती दें।



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन