Sunday को करें अचूक उपाय, जल्दी मिलेगी मनपसंद नौकरी और व्यापार में तरक्की

Saturday, March 18, 2017 7:39 AM
Sunday को करें अचूक उपाय, जल्दी मिलेगी मनपसंद नौकरी और व्यापार में तरक्की

आजकल बड़ी से बड़ी डिग्री लेने के बाद भी युवा नौकरी की तलाश में भटकते रहते हैं। पेट की खातिर आदमी मेहनत-मजदूरी करता है कोई काम-धंधा करता है या फिर नौकरी करता है। जिन्होंने अपने पूर्वजन्म में कुछ दान-पुण्य या नेकी की हो उन्हें इस जन्म में सरकारी नौकरी प्राप्त होती है। सरकारी नौकरी मानव जीवन को सार्थकता प्रदान करती है। आर्थिक सुरक्षा देती है। आप भी कुछ अचूक उपाय आजमाएं तो जल्दी मिलेगी मनपसंद नौकरी

 

शनिवार और मंगलवार की शाम राम भक्त हनुमान जी के मंदिर में जाएं और हनुमान चालीसा का पाठ करें। 

 

सोमवार का व्रत रखें। भगवान शिव को पंचामृत अर्पित करें।

 

घर से कुछ मीठा खाकर इंटरव्यू के लिए निकलें।

 

इंटरव्यू देने जाने से पहले जेब में गुड़ का एक टुकड़ा रखें। सफेद रंग की गाय को वह गुड़ खिला दें।


रविवार के दिन भगवान सूर्य की आराधना सूर्य ग्रह के प्रभाव को सकारात्मक बनाने के लिए की जाती है। इस दिन तेल और नमक का परहेज करते हुए सूर्य भगवान का ध्यान करना चाहिए। नियमित प्रात: उठकर सूर्य नमस्कार करने से सूर्य की विपरीत दशा से आपको राहत मिल सकती है। सूर्य पूजन भोर फटते ही करना उत्तम फल प्रदान करता है। सूर्यास्त के बाद सूर्य पूजन करने से शनि का प्रकोप सहना पड़ता है। रविवार को सुबह सूर्य की पहली किरण को नमस्कार करें। तांबे के लौटे में स्वच्छ जल भर कर उसमें साबुत लाल मिर्ची के दाने निम्न मंत्र के साथ साक्षात भगवान सूर्य नारायण को अर्पित करें।

 

ॐ ह्रीं घृणिः सूर्य आदित्यः क्लीं ॐ 


ऐसा करने से आपको मिलेगी नौकरी में प्रमोशन अथवा व्यापार में तरक्की। इस उपाय और मंत्र जाप से आपका मनचाही जगह तबादला भी हो सकता है।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !