राशिफल: आज किस राशि के सितारे सेहत के लिए परेशानी पैदा करेंगे

punjabkesari.in Friday, Jan 23, 2015 - 08:25 AM (IST)

मेष सितारा धन लाभ के लिए अच्छा, लोहा-मशीनरी, हार्डवेयर,स्टील फर्नीचर तथा स्टील शटरिंग का काम करने वालों को अपने कामों में पर्याप्त लाभ मिलेगा। 

वृष सरकारी तथा गैर-सरकारी कामों में कामयाबी मिलेगी, अफसरों के सॉफ्ट तथा हमदर्दाना रुख के कारण किसी सरकारी काम में कोई बाधा-मुश्किल हट सकती है। 

मिथुन आमतौर पर प्रबल सितारा आपको हर तरह से हावी, प्रभावी तथा विजयी रखेगा, आपकी योजनाबंदी कुछ आगे बढ़ेगी, इरादों में मजबूती। 

कर्क सितारा सेहत के लिए ठीक नहीं, इसलिए खानपान संभल-सभाल कर करना चाहिए, सफर टाल दें, क्योंकि वह नुक्सान-परेशानी वाला होगा। 

सिंह व्यापार तथा कामकाज के हालात सुखद, घरेलू मोर्चा पर संबंधों में मधुरता, सौहार्द तथा तालमेल बना रहेगा, जिस काम के लिए यत्न करेंगे, उसमें विजय मिलेगी।

कन्या दुश्मनों को कमजोर समझने की भूल नहीं करनी चाहिए, क्योंकि वे आपको नुक्सान पहुंचाने या टांग खेंचने के लिए पूरी तरह से तैयार दिखेंगे। 

तुला धार्मिक तथा सामाजिक कामों में ध्यान, संतान आपके प्रति सुपोर्टिव रुख रखेगी और उसकी मदद से आपका कोई उलझा-बिगड़ा काम बनेगा। 

वृश्चिक कोर्ट-कचहरी के साथ जुड़े किसी काम के लिए शुरूआती यत्न करने पर अच्छा नतीजा मिलने की आशा, मान-सम्मान बना रहेगा। 

धनु बड़े लोगों के सहयोग से आपकी कोई समस्या सुलझ सकती है, शत्रु आपके समक्ष ठहर न सकेंगे,आपकी पैठ, धाक बनी रहेगी। 

मकर व्यापार-कारोबार के कामों में लाभ,टूरिंग, ट्रेडिंग, सप्लाई का काम करने वालों की अर्थ दशा कम्फर्टेबल रहेगी मगर गले में खराबी का भय बना रहेगा। 

कुम्भ अर्थ तथा कारोबारी दशा अच्छी, सफलता साथ देगी,दोनों पति-पत्नी को एक-दूसरे के स्वास्थ्य के बारे में अटैन्टिव रहने की जरूरत होगी।

मीन सितारा उलझनों वाला है इसलिए कोई भी काम हाथ में लेने से बचना चाहिए, किसी की भी जमानत न देनी सही रहेगी, नुक्सान का डर। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News