3 वनडे और T20 मैचों के लिए जिम्बाब्वे जाएगी टीम इंडिया

punjabkesari.in Wednesday, May 04, 2016 - 02:28 PM (IST)

नई दिल्ली: जिम्बाब्वे क्रिकेट बोर्ड के बाद बुधवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने भी टीम इंडिया के अगले महीने से 3 वनडे और 3 ट्वंटी-20 मैचों के लिए जिम्बाब्वे दौरे की पुष्टि कर दी जिसकी शुरूआत 11 जून से होगी।  बी.सी.सी.आई ने बुधवार को जारी एक विज्ञप्ति में इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि भारतीय टीम जिम्बाब्वे के खिलाफ 3 वनडे मैचों की सीरीज के अलावा 3 ट्वंटी-20 मैच भी खेलेगी। दोनों टीमों के बीच सभी मुकाबले हरारे स्पोट्र्स क्लब मैदान पर खेले जाएंगे।   

 
 
बोर्ड ने बताया कि एकदिवसीय मुकाबले 11 जून से 15 जून तक तथा ट्वंटी-20 मुकाबले 18 जून से 22 जून तक खेले जाने हैं। टीम इंडिया पहला वनडे 11 जून को ,दूसरा 13 जून को और तीसरा वनडे 15 जून को खेलेगी। इसके बाद ट्वंटी-20 सीरीज में पहला मुकाबला 18 जून, दूसरा 20 जून और तीसरा 22 जून को खेला जाएगा।  
 
 
 
इससे पहले मंगलवार को जिम्बाब्वे क्रिकेट बोर्ड ने भी भारत के जिम्बाब्वे दौरे की पुष्टि की थी। जिम्बाब्वे क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष विल्फ्रेड मुकोंडिवा ने एक बयान में कहा था कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के साथ सभी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद हम इस दौरे की आधिकारिक घोषणा कर रहे हैं। हमें बेहद खुशी है कि भारतीय टीम जून में जिम्बाब्वे का दौरा करेगी।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News