वैलेंटाइन-डे : मनचलों को पकडऩे के लिए 900 जवान संभालेंगे सुरक्षा की कमान

Wednesday, February 14, 2018 8:21 AM
वैलेंटाइन-डे : मनचलों को पकडऩे के लिए 900 जवान संभालेंगे सुरक्षा की कमान

चंडीगढ़(सुशील) : वैलेंटाइन-डे पर युवतियों के साथ छेड़छाड़ और उनका पीछे करने वाले मनचलों को पकडऩे के लिए चंडीगढ़ पुलिस के 900 जवान शहर में ड्यूटी पर तैनात रहेंगे। 

 

कालेजों, गर्ल्स हॉस्टल, सुखना लेक और गेडी रूट पर सिविल ड्रैस में महिला पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है, ताकि मनचले युवकों को पकड़ा जा सके। इसके अलावा पी.सी.आर. जवान भी इन स्थानों पर गश्त करेंगे। पुलिस विभाग ने वैलेंटाइन-डे पर 6 डी.एस.पी., 24 इंस्पैक्टर, 685 एन.जी.ओ. और 185 महिला कांस्टेबल की ड्यूटी लगाई गई है। 

 

वहीं थाना पुलिस अपने इलाके में और मार्कीट में सुबह 11 से रात 10 बजे तक पैट्रोलिंग करेंगे। इसके अलावा सैक्टरों के अंदर शाम 4 से 10 बजे तक स्पैशल नाके लगाए गए हैं। 

 

युवतियों के लिए पिक एंड ड्राप की सुविधा मिलेगी :
पुलिस वैलेंटाइन-डे पर महिलाओं और युवतियों के लिए पिक एंड ड्राप की सुविधा देगी। सुविधा के लिए महिलाएं और युवतियां कंट्रोल रूम के फोन नंबर 100 और 1091 पर फोन कर सकती हैं। 

 

वहीं ट्रैफिक पुलिस ट्रैफिक नियम तोडऩे वाले वाहन चालकों पर शिकंजा कसने के लिए गेडी रूट, लेजर वैली और सैक्टर-11/12 के मोड़ से सैक्टर-10 तक स्पैशल नाके लगाएगी। पुलिस की खास नजर प्रैशर हॉर्न, ओवर स्पीड मेें गाड़ी चलाने, शराब पीकर गाड़ी दौड़ाने वालों पर भी रहेगी। 



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन