खुखरैन भवन में दुल्हन की मां का पैसों से भरा पर्स चोरी

punjabkesari.in Friday, Nov 17, 2017 - 08:40 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : सैक्टर-35 स्थित खुखरैन भवन में हो रहे शादी समारोह में चोरों ने दुल्हन की मां का पैसों से भरा पर्स चुरा लिया। सैक्टर-41 निवासी निवासी रविंद्र सिंह ने इसकी सूचना पुलिस को दी व पी.सी.आर. और सैक्टर-36 थाना पुलिस मौके पर पहुंची। जांच में पाया गया कि पर्स कमरे के बाहर कुर्सी पर रखा हुआ था व चोर मौका पाकर इसे चुरा ले गए। पर्स में 95 हजार नकदी और जरूरी कागजात थे। पुलिस ने शादी में वीडियो रिकार्डिंग देखी, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। शिकायतकर्ता की शिकायत पर सैक्टर-36 थाना पुलिस ने चोरी का केस दर्ज कर लिया। 

 

सैक्टर-41 निवासी रविंद्र सिंह ने पुलिस शिकायत में बताया कि वह अकाऊंटैंट जनरल हरियाणा में नौकरी करता है। मंगलवार रात उनकी बेटी की शादी सैक्टर-35 स्थित खुखरैन भवन में थी। इस दौरान उनकी पत्नी ने बैग कुर्सी पर रखा था, जिसे किसी ने चुरा लिया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पी.सी.आर. और सैक्टर-36 थाना पुलिस ने शादी समारोह के आसपास घूमने वाले संदिग्ध लोगों को पकड़कर उनकी जांच की व कोई सुराग नहीं मिला। 

 

पी.सी.आर. और पुलिस जवान खड़ा करने का किया था फैसला : 
चंडीगढ़ पुलिस ने पिछले साल शादियों में चोरी की वारदात रोकने के लिए पुलिस विभाग ने कम्युनिटी सैंटर और हाल के बाहर पी.सी.आर. खड़ी करने का फैसला किया था। इसके अलावा थाना पुलिस भी पैट्रोलिंग के आदेश दिए थे, जिसेक बाद चोरी की वारदातों में काफी कमी आई थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News