क्लास में सैल्फी ले रही छात्रा की मौत, पोस्टमार्टम से चलेगा मौत का असली कारण

punjabkesari.in Wednesday, Aug 23, 2017 - 12:59 AM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील): सैक्टर-11 स्थित पोस्ट ग्रैजुएट गवर्नमैंट कॉलेज में सहेलियों के साथ सैल्फी ले रही छात्रा मंगलवार दोपहर अचानक बेहोश हो गई। सहेलियों ने छात्रा को उठाने की कोशिश की लेकिन वह उठी नहीं। कालेज स्टाफ ने छात्रा को सैक्टर-16 अस्पताल में दाखिल क रवाया। जहां डाक्टरों ने छात्रा को मृत घोषित कर दिया। मृतक छात्रा की पहचान मनीमाजरा स्थित हाऊसिंग बोर्ड काम्प्लैक्स निवासी गरिमा के रूप में हुई।

मृतक छात्रा बी.ए. फर्स्ट ईयर में पढ़ती थी। पुलिस ने बताया कि गरिमा करीब नौ बजे कालेज पहुंची थी। गरिमा की पहली क्लास सुबह 9.30 बजे शुरू हुई थी। इसके बाद कुछ समय फ्री था तो उसने क्लास में ही सहेलियों के साथ सैल्फी ली। सैल्फी लेने के बाद वह बैंच से गिर गई।

 कालेज स्टाफ ने उसे सैक्टर-16 अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया, वहीं मामले की सूचना मिलते ही सैक्टर-11 थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि छात्रा के पिता चंडीगढ़ सचिवालय में कार्यरत हैं।

पोस्टमार्टम से चलेगा मौत का असली कारण

पुलिस ने बताया कि गरिमा की मौत का असल कारण पोस्टमार्टम में पता चलेगा। बुधवार को पुलिस गरिमा के शव का पोस्टमार्टम करवाएगी। वहीं सैक्टर-11 स्थित पोस्ट ग्रैजुएट गवर्नमैंट कॉलेज के प्रिंसीपल प्रो. जे.के. सहगल ने बताया कि छात्रा रिजर्व ही रहती थी, उसकी मौत का कारण तो पोस्टमार्टम में पता चलेगा।

ब्र्रेकफास्ट में खाया था परांठा और पिया था जूस

छात्रा के भाई सुमित ने बताया कि गरिमा सुबह आठ बजे घर से कालेज के लिए निकली थी। नाश्ते में उसने परांठा अैर जूस पिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News