करोड़ों की लूट का मामला : पुलिस टॉर्चर से परेशान ड्राइवर ने दी जान, सुसाइड नोट में लिखा कि वे...

punjabkesari.in Saturday, Jan 20, 2018 - 08:59 AM (IST)

जीरकपुर(गुरप्रीत) : गांव गाजीपुर के निकट अंबाला कालका रेल मार्ग पर करीब 48 वर्षीय व्यक्ति ने ट्रेन आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान अविनाश यादव के रूप में हुई है जो चंडीगढ़ के सैक्टर-33 में स्थित कोल्ड स्टोर के मालिक के घर में ड्राइवर का काम करता था।

 

कुछ समय पहले कोल्ड स्टोर मालिक के घर करोड़ों रुपए की लूट हुई थी जिसके चलते पुलिस मृतक से सख्ती से पूछताछ कर रही थी तथा पुलिस की इसी पूछताछ से परेशान आकर उसने आत्महत्या जैसा कदम उठाया। जानकारी के मुताबिक रेलवे पुलिस को सुबह साढ़े नौ बजे हादसे की सूचना मिली। मृतक के पास से मिले दस्तावेज से उसकी पहचान हुई। 

 

जेब से मिले सुसाइड नोट में लिखा कि वे बेकसूर है :
इसके अलावा रेलवे पुलिस को मृतक की जेब से सुसाइड नोट मिला, जिसमें लिखा था कि वह बेकसूर है लेकिन पुलिस की मार तथा लोगों की जलालत भरी निगाहों का सामना करने की उसमें और हिम्मत नहीं है।

 

बच्चों को अपने बाप को माफ करने को कहा है और पुलिस से उसके परिवार को परेशान न करने की गुजारिश की है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे मृतक के लड़के पंकज, लड़की सरीता, कविता, सपना व अन्य परिवारिक मैंबरों ने बताया कि करीब एक हफ्ता पहले चंडीगढ़ में हुई लूट के मामले में पुलिस उनके पिता को थ्रर्ड डिग्री टार्चर कर रही थी। इस बात से वह काफी परेशान था। 

 

हथियारबंद नकाबपोशों ने दिया था लूट को अंजाम :
आज सुबह वह एक्टिवा पर घर से बिना बताए सुबह चले गए थे। मृतक बीते 22 दिनों से अजीत जैन के पास ड्राइवरी करता था। जबकि इससे पहले वह चंडीगढ़  इंडट्रियल एरिए में एक फैक्टरी मालिक के पास चालक का काम करता था।

 

बता दें कि बीती 9 तारीख को सैक्टर-33 चंडीगढ़ में कोल्ड स्टोर मालिक अजीत जैन के घर में चार हथियारबंद नकाबपोश लुटेरों ने घुसकर करोड़ों रुपए की लूट को अंजाम दिया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News