नेपाल के मूल निवासी ने कॉलेज में लगाया फंदा, छात्रों ने लगाए भेदभाव के आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Mar 13, 2018 - 02:53 PM (IST)

पंचकूला (संजय): रायपुरानी के समीप भूरेवाला के एस.आर.एम कॉलेज में नेपाल के रहने वाले सिविल इंजीनियरिंग के छात्र ने अपने रूम में फंदे से लटकर जान दे दी। जानकारी के मताबिक यह आत्महत्या जिसके बाद की लापरवाही के चलते की गई हैं जिसके बाद कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने कॉलेज प्रशासन का पुतला फूंका और रायपुररानी-नारायाणगढ़ मार्ग को करीब पौने घंटे तक जाम कर दिया। 

 

आनन-फानन में पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा और पुलिस ने छात्रों को मनाया और तब जाकर छात्रों ने रास्ते से जाम खोला। पुलिस मामलें की जांच में जुटी है और छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मॉर्चरी में रखवा दिया। जानकारी के अनुसार नेपाल का छात्र साबुल अंसारी (25) रात को खाना खाने के बाद अपने रूम में चला गया था और जब सुबह उसे दोस्त बुलाने आए तो दरवाजा नही खोला और फिर दरवाजा तोड़ा तो साबुल अंसारी फंदे से लटका मिला। 

 

खाने-पीने से लेकर रहने तक तंग करता हैं कॉजेल प्रशासन:-छात्र
नेपाल मूल के छात्रों ने कॉलेज प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि कॉलेज प्रशासन उन्हें खाने-पीने से लेकर रहने तक परेशान करता है, जिसके चलते वो अपनी बात कहीं नही रख सकते और कॉलेज हॉस्टल में सुविधाओं का अभाव है, लेकिन कोई सुनवाई नही होती है। छात्रों ने गुस्सें में आकर कॉलेज प्रशासन का पुतला फूंककर जमकर कॉलेज प्रशासन के खिलाफ अपना विरोध जताया और फिर उसके बाद इस विरोध के चलते जाम भी लगाया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News