कार चालक ने पुछा रास्ता तो युवक ने मारी ईंट, नहीं बनी बात तो आरोपियों ने पीछा कर दिया वारदात अंजाम

Friday, April 21, 2017 8:02 PM
कार चालक ने पुछा रास्ता तो युवक ने मारी ईंट, नहीं बनी बात तो आरोपियों ने पीछा कर दिया वारदात अंजाम

चंडीगढ़ (संदीप): सिटी ब्यूटीफुल में क्राइम का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। चोर, लुटेरे दिन-दिहाड़े वारदात को अंजाम देते हैं। बीते कुछ दिनों से चोरी, स्नैचिंग व लूट की घटनाएं ज्यादा हो रही है।

सैक्टर- 31 थाना प्रभारी ने बताया कि वीरवार को पुलिस ने एरिया में आने-जाने वाले सभी प्वाइंट्स को सील किया था। इसी दौरान मोहाली निवासी गुरमीत हल्लोमाजरा की तरफ से आने वाले कच्चे रास्ते से कार से आया तो उसने रास्ते में 2 बाइक्स के साथ खड़े 6 युवकों से आगे जाने का रास्ता पूछा। इस दौरान एक युवक ने उसकी कार के फ्रंट शीशे पर ईंट मार दी। जिसके बाद गुरमीत ने वहां से कार दौड़ा दी।

सभी युवक मोटर साइकिलों पर उसका पीछा करने लगे। आरोपियों ने आगे जाकर गुरमीत की कार का साइड शीशा तोड़ उसे रोक लिया। आरोपियों ने उसका मोबाइल और नकदी लूट ली। जब आरोपी भागने की फिराक में थे तभी वहां अचानक पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने एक मोटर साइकिल पर सवार 4 लुटेरों को मौके पर ही काबू कर लिया और अन्य 2 भागने में कामयाब हो गए।

पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों से 1700 रुपए और मोबाइल बरामद कर लिया है। आरोपियों की पहचान हल्लोमाजरा के रहने वाले अंशु, मोहशीन खां, मोती चंद और मनीष के तौर पर हुई है। सभी को जिला अदालत में पेश किया गया, जहां मुख्य आरोपी अंशु को 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है जबकि अन्य तीन को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। अंशु पर पहले भी कई अपराधिक मामले दर्ज हैं।

 




विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !