मिस चंडीगढ़ सारा पहुंची शहर, सांझा किए विचार

punjabkesari.in Friday, May 26, 2017 - 01:30 PM (IST)

चंडीगढ़(आशीष) : माडलिंग के क्षेत्र में नाम कमाने के बाद गायकी और फिल्मों की ओर रुख करने वाली मशहूर माडल सारा गुरपाल अब फिल्मी जगत में कदम रखने जा रही हैं। गायक व अभिनेता गिप्पी ग्रेवाल की फिल्म में वह गिप्पी की बहन की भूमिका में नजर आएंगी। काबिले जिक्र है कि यह फिल्म सारा की शादी के इर्द गिर्द ही घूमती है। माडलिंग कैरियर दौरान पंजाब के मशहूर गायकों की वीडियोस में बतौर माडल काम कर चुकी सारा गुरपाल का सिंगल ट्रैक -लगदीयां अत्त- भी लांच हो चुका है, जिसे काफी सफलता मिली। 

 

मिस चंडीगढ़ रह चुकी सारा एक बालीवुड मूवी -ड्रामा क्वीन- और साउथ की दो फिल्मों में भी काम कर रही है और जल्द ही वे पंजाबी गायक और अभिनेता रविन्द्र ग्रेवाल की फिल्म में भी नजर आएंगी। एक खास मुलाकात के दौरान सारा ने बताया कि लगभग छह वर्ष माडलिंग के दौरान उसने पंजाबी के नामचीन गायकों के साथ लगभग 300 से अधिक वीडियोस में काम किया और इसी दौरान उसने गायकी में भी हाथ अजमाने की सोची। 

 

सारा ने बताया कि उसका पहला गीत —लगदीयां अत्त— श्रोताओं ने बेहद पसंद किया। फिल्म को मिली अपार सफलता के बाद अब मैं अपना नया सिंगल ट्रैक जल्द ही लांच करूंगी, जिसकी शूटिंग लगभग मुकम्मल हो चुकी है। उन्होंने बताया कि इस गीत में लड़कियों की मुश्किले और उनके सपनों को बेहद बारीकी से दर्शाया गया है। मुझे उम्मीद है कि मेरे पहले गीत की तरह इस गीत को भी श्रोता पसंद करेंगे। 

 

अपने कैरियर के बारे में बातचीत के दौरान सारा ने बताया कि माडलिंग के दौरान उन्हें कई फिल्मों के आफर आए परंतु स्क्रिप्ट अच्छी न होने के चलते फिल्म लाइन से किनारा किए रखा। इसी दौरान मुझे साउथ की दो फिल्मों की स्क्रिप्ट पसंद आई और मैंने उनमें काम करने के लिए हामी भरी,दोनों फिल्मों की शूंटिग अंतिम चर्ण में है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News