पब्लिक प्लेस में शराब का मजा बना सजा, 21 पियक्कड़ पहुंचे हवालात

Friday, April 21, 2017 3:27 PM
पब्लिक प्लेस में शराब का मजा बना सजा, 21 पियक्कड़ पहुंचे हवालात

चंडीगढ़: खुलेआम और पब्लिक प्लेस में शराब पीना कानूनी तौर पर मनाही है। बावजूद इसके कुछ पियक्कड़ नियमों को अनदेखा कर हुड़दंग मचाते हैं। इसके चलते शहर की पुलिस हरकत में आ गई है और ऐसे लोगों के से  सख्ती से पेश आ रही है। वुधवार को यू.टी. पुलिस ने शहर के अलग-अलग जगहों से पब्लिक प्लेस में शराब पी रहे 21 आरोपियों को जेल की हवा खिलाई। ऐसे शराबियों को पकडऩे के लिए पुलिस ने रात के समय स्पेशल ड्राइव चलाई थी। इस ड्राइव के दौरान नौ थाना पुलिस ने कुल 18 एक्साइज एक्ट के मामले भी दर्ज किए है।

ये दबोचे गए पियक्कड़...
सैक्टर-11 थाना पुलिस ने सैक्टर-24 की मार्किट से रात को सतिंदर कुमार, कुलबीर, राजिंदर, सतनाम, नरेंद्र पाल, भूपिंदर शर्मा और हेमंत को शराब पीते हुए काबू किया। सभी आरोपी सैक्टर-24 के रहने वाले हैं। 
सैक्टर-17 थाना पुलिस ने एक व्यक्ति को स्टेट बैंक आफ इंडिया के पास शराब पीते हुए पकड़ा जिसकी पहचान यू.पी. निवासी सुरजीत सिंह के रूप में हुई है। 
सारंगपुर थाना पुलिस ने मोहाली के बंता सिंह को मार्केट से शराब के साथ दबोचा। 
सैक्टर-19 थाना पुलिस ने सैक्टर-27 के दविंदर को मार्किट के शोरूम के पास शराब पीते हुए पकड़ा। 
सैक्टर-26 थाना पुलिस ने बापूधाम के विजय कुमार और पूर्ण सिंह को सब्जी मंडी में शराब पीते हुए काबू किया। 
इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस ने चार आरोपियों सोनू, मनोज, बालक, धर्मबीर को शराब पीते हुए पकड़ा चारों पंजाब के रहने वाले हैं। 
मनीमाजरा थाना पुलिस ने मनीष, अमित, परमिंदर को मनीमारजा के पार्क के पास से काबू किया है।
आई.टी. पार्क थाना पुलिस ने इंदिरा कालोनी निवासी धर्मबीर को मार्केट के पास और सैक्टर-36 थाना पुलिस ने सैक्टर-42 निवासी मुकेश को मार्केट से शराब पीते हुए दबोचा है।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!