तेज रफ्तार का कहर, वैगनार ने इनोवा को मारी टक्कर, एक की मौत

Monday, July 17, 2017 7:15 PM
तेज रफ्तार का कहर, वैगनार ने इनोवा को मारी टक्कर, एक की मौत

चंडीगढ़, (सुशील): सैक्टर-45/46/49/50 की लाइट प्वाइंट पर इनोवा को तेज रफ्तार वैगनार ने टक्कर मार दी। हादसे में इनोवा में सवार चार लोग घायल हो गए, जबकि चालक बाल-बाल बच गया। इनोवा कार चालक तरनतारन निवासी परमजीत सिंह ने मामले    की सूचना पुलिस को दी।

पी.सी.आर. ने मौके पर पहुंचकर दिल्ली निवासी सलाऊ दीन, मोहम्मद फारूक, मोहम्मद इस्लाम और मोहम्मद नवाब को जी.एम.सी.एच.-32 में दाखिल करवाया। जहां डाक्टरों ने मोहम्मद नवाब को मृत घोषित कर दिया।

सैक्टर-49 थाना पुलिस ने वैगनार को जब्त कर इनोवा चालक परमजीत सिंह की शिकायत पर कार चालक कैथल स्थित कलायत निवासी स्कदीन के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने और गैर-इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया।

दिल्ली से जा रहे थे धर्मशाला

परमजीत सिंह ने बताया कि वह दिल्ली में टैक्सी चलाता है। 15 जुलाई को दिल्ली निवासी मोहम्मद इस्लाम ने उसकी गाड़ी धर्मशाला लेकर जाने के लिए बुक करवाई थी। मोहम्मद इस्लाम ने अपने बीमार भाई मोहम्मद नवाब का चैकअप धर्मशाला के डाक्टर से करवाना था।

रात को इनोवा में दिल्ली निवासी सलाऊ दीन, मोहम्मद फारूक, मोहम्मद इस्लाम और उनका बीमार छोटा भाई मेाहम्मद नवाब को लेकर वह चंडीगढ़ होकर दिल्ली जा रहा था कि जब वह सैक्टर-45/46/49/50 की लाइट प्वाइंट पर पहुंची तो बाएं तरफ से तेज रफ्तार आ रही वैगनार ने गाड़ी को टक्कर मार दी।




विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !