झगड़े की सूचना पर पहुंचे कांस्टेबल की युवक ने फाड़ी वर्दी

Tuesday, April 5, 2016 4:01 PM
झगड़े की सूचना पर पहुंचे कांस्टेबल की युवक ने फाड़ी वर्दी

चंडीगढ़ : झगड़े की कॉल पर पहुंचे पीसीआर में तैनात कांस्टेबल से युवक ने हाथापाई की व कांस्टेबल की वर्दी फाड़ दी। कांस्टेबल की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार शाम को पीसीआर कंट्रोल रूम में सूचना मिली की सेक्टर 29 में एक घर के पास झगड़ा हो रहा है।

 
सूचना पाते पीसीआर में तैनात कांस्टेबल राकेश कुमार अपने साथी कांस्टेबल के साथ मौके पर पुहंचे । वहां गुरमीत सिंह नाम का युवक झगड़ रहा था। पीसीआर से जैसे ही कांस्टेबल राकेश कुमार उतर कर उसके पास पहुंचा व काबू करने की कोशिश की गुरमीत सिंह कांस्टेबल से ही उलझ पड़ा। गुरमीत ने राकेश कुमार के साथ हाथापाई शुरू कर दी। इस दौरान कांस्टेबल की वर्दी फट गई ।
 
इसी बीच इंडस्ट्रियल एरिया फेज 1 के पुलिस स्टेशन से जांच अधिकारी व अन्य पुलिस कर्मी भी मौके पर पहुंच गए। जिन्होंने आरोपी युवक गुरमीत को काबू किया। पीड़ित कांस्टेबल की शिकायत पर आरोपी गुरमीत सिंह के खिलाफ सरकारी ड्यूटी में बाधा पहुंचाने व लड़ाई झगड़ा करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी बेरोजगार है कोई काम धंधा नही करता है।


अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन