रैंप पर बच्चों ने बिखेरी अदाएं, उनकी मां भी नहीं रहीं पीछे, देखें तस्वीरें

punjabkesari.in Tuesday, Nov 14, 2017 - 01:34 AM (IST)

चंडीगढ़, (संदीप कुमार): चिल्ड्रन-डे के उपलक्ष्य में लिटल आइकन ने प्रैस क्लब में बच्चों का फैशन शो करवाया। फैशन शो का शुभारंभ गणेश वंदना के साथ किया गया। गणेश वंदना पर सांस्कृतिक नृत्य कर बच्चों ने सबका मन मोह लिया। वहीं फैशन शो के दौरान रैंप पर बच्चों की अदाएं देखते ही बनती थीं।

बॉलीवुड की धुन पर थिरकते बच्चों ने यहां अपनी प्रतिभा के जलवे बिखेरे। बच्चे ही नहीं शो के दौरान उनकी मां भी अपनी अदाएं दिखाने में पीछे नहीं रहीं। इस मौके पर मिसेज पंजाबन डा. शिवानी वर्मा, पूर्व मिस चंडीगढ़ शेम रतन, मिसेज इंडिया श्वेता सिंह चौधरी व अन्य सैलीब्रिटी मौजूद रहीं। सैलिब्रिटीज ने भी कैटवॉक कर बच्चों का हौसला बढ़ाया।

लिटल आइकन की संस्थापक अंदिता गुप्ता ने बताया कि लिटल आइकन का सफर पिछले तीन साल में बेहद बेहतरीन रहा है, जिसको देखते हुए अब लिटल आइकन ट्राईसिटी नहीं, बल्कि पूरे देश के विभिन्न हिस्सों में रहने वाले बच्चों में छिपी प्रतिभा को निखारने का काम करेगा। जिसके पहले चरण में लिटल आइकन पंजाब व हरियाणा के विभिन्न जिलों में जाकर वहां रहने वाले बच्चों की प्रतिभा को निखारने के लिए वहां का रुख करेगा और दूसरे चरण में मुम्बई, दिल्ली, बैंगलोर जैसे बड़े शहरों का रुख किया जाएगा।

 वहीं इस दौरान स्वयंसेवी संस्था एजुकेशन फर्स्ट के माध्यम से शहर के स्लम एरिया में रहने वाले बच्चों को भी रैंप पर जलवे बिखेरने के लिए यहां लाया गया था। शो के अंत में विभिन्न राऊंड में मेधावी रहे बच्चों को प्रशंसा पत्र और इनाम देकर नवाजा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News