चंडीगढ़ में कुछ इस अंदाज़ में नज़र आए 'फिरंगी', गुत्थी-कपिल की जोड़ी पर बोले...

punjabkesari.in Sunday, Nov 19, 2017 - 12:08 PM (IST)

चंडीगढ़ :  कॉमेडियन से एक्टर बने कपिल शर्मा अपनी फिल्म फिरंगी की प्रोमोशन के लिए चंडीगढ़ पहुंचे। यह फिल्म 24 नवंबर को रिलीज होगी। फिल्म जिसमें कपिल शर्मा की भोली सूरत और अदाओं का बखूबी इस्तेमाल किया गया है, यह फिल्म सभी को वर्ष 1920 के जमाने के अंग्रेजों के जमाने में ले जाएगी। फिल्म में मांगा की भूमिका निभा रहे कपिल को एक अलग अंदाज में पेश किया गया है। फिरंगी कहानी मांगा नामक एक कम पढे़ लिखे इंसान की गुदगुदाने वाली कहानी है जो मात्र चौथी पास है और ब्रिटिश फौज में काम करने की इच्छा रखता है। फिल्म में मांगा की भूमिका निभा रहे कपिल को एक अलग अंदाज में पेश किया गया है जो दर्शकों को बहुत लुभाएगा। 

कॉमेडी के बेताज बादशाह कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर अब एकबार फिर साथ-साथ दिखाई दे सकते हैं। कपिल शर्मा का प्रयास है कि वह फिर से सुनील ग्रोवर को अपने साथ शो पर ला सकें। कपिल शर्मा ने बताया है कि वह सुनील ग्रोवर के साथ काम करने के लिए काफी उत्साहित हैं। कपिल शर्मा ने कहा कि जल्द ही सुनील ग्रोवर यहां होंगे।

कपिल ने बताया कि उसके पिता पुलिस में रहे हैं इसलिए उसे पुलिस वाले किरदारों से ज्यादा लगाव है। छोटे पर्दे पर उन्हें इस तरह के किरदार ने बहुत लोकप्रिय बनाया अब जब उन्हें बड़ेे पर्दे पर इस तरह की भूमिका निभाने का अवसर मिला तो वह मना नहीं कर सके।कपिल शर्मा ने कहा कि इस फिल्म के एक गाने में उनकी मां, बहन और भाभी भी नजर आएंगी। फिरंगी में उनके साथ इशिता दत्ता, मोनिका गिल, कुमुद मिश्रा, अंजन श्रीवास्तव और एडवर्ड हैं। इस फिल्म के निमार्ता खुद कपिल शर्मा है और निर्देशन दिया है राजीव ढिंगरा ने।     


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News