NRI दुल्हन के बारे में सुनकर काफी अच्छा लगता था : हिमांश कोहली

punjabkesari.in Friday, May 26, 2017 - 11:41 AM (IST)

चंडीगढ़(आशीष) : मैं खुद पंजाबी परिवार से हूं। ऐसे में मुझे मालूम है कि एन.आर.आई. परिवार में शादी करवाने का कितना क्रेज रहता है। बचपन से मेरे घर वाले भी मुझे यही कहते थे कि तेरी शादी कनाडा या ऑस्ट्रेलिया की लड़की से करवाएंगे। 

 

जब एन.आर. आई. दुल्हन के बारे में सुनकर काफी अच्छा लगता था, लेकिन बड़े होने पर पता चला कि यह सब मजाक नहीं है। अब मैं अपनी फिल्म में ऐसा ही किरदार निभा रहा हूं। ऐसे में मुझे पता है कि यह सब कितना मुश्किल होता है। यह कहना है एक्टर हिमांश कोहली का। ‘यारियां’ फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाले हिमांश की यह दूसरी फिल्म है। स्वीटी वैड्स एन.आर.आई. में उनके साथ लीड रोल में जोया अफरोज नजर आएंगी। 

 

हिमांश ने बताया कि दिल्ली के रहने वाले हैं और चंडीगढ से उनका रिश्ता काफी पुराना है। हिमांश की स्कूलिंग अम्बाला में हुई। हिमांश के मुताबिक वह अकसर दोस्तों के साथ स्कूल बंक कर चंडीगढ घूमने आते थे। 

 

गुजराती परिवार की कहानी खूब हंसाएगी : जोया
एक्ट्रैस जोया अफरोज ने बताया कि फिल्म में 2 गुजराती परिवारों की कहानी दिखाई गई है। यह एक पारिवारिक कॉमेडी मूवी है। जोया इससे पहले इरफान खान और हिमेश रेशमिया स्टारर एक्सपोज फिल्म में नजर आई थी। हिमांश ने बताया कि लोग मुझे अकसर यारियां नाम से बुलाते हैं। मैं बाहर निकलता हूँ तो लोग कहते हैं देखो यारियां जा रहा है। मुझे यह देखकर बहुत खुशी होती है कि मुझे मेरे काम ने पहचान दिलाई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News