DNA टैस्ट में हुआ खुलासा, गैंगरेप के आरोपी इरफान ने ही बनाया था इस युवती को भी शिकार

punjabkesari.in Wednesday, Mar 14, 2018 - 10:59 AM (IST)

चंडीगढ़(संदीप) : कॉल सैंटर में काम करने वाली एक लड़की के साथ वर्ष 2016 में उसी ऑटो रिक्शा चालक मोहम्मद इरफान और उसके 2 साथियों ने ही गैंग रेप किया था, जिन्होंने नवम्बर-2017 में सैक्टर-53 में एक युवती के साथ ऑटो रिक्शा में गैंग रेप किया था। 

 

इस मामले में मोहम्मद इरफान बुड़ैल जेल में बंद था। आज इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस ने इरफान को कॉल सैंटर गर्ल से गैंग रेप के मामले में प्रोडक्शन वारंट पर जेल से लाकर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसे अदालत में पेश कर तीसरे आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए 5 दिन का पुलिस रिमांड मांगा लेकिन अदालत ने उसे 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है। 

 

मोहम्मद इरफान और उसके साथियों ने पिछले साल नवम्बर में सैक्टर-53 के जंगल में मोहाली निवासी एक युवती के साथ गैंग रेप किया था। अदालत में पेशी के दौरान पुलिस ने दलील दी कि 2016 में गैंग रेप की शिकार कॉल सैंटर गर्ल से सी.एफ.एस.एल. रिपोर्ट में आरोपी मोहम्मद इरफान का डी.एन.ए. मैच होने के बाद पुलिस ने उसकी शिनाख्त करवाई थी। पीड़िता ने भी उसे पहचान लिया। 

 

लिहाजा, इरफान को 2016 के इस मामले में भी आरोपी बनाया है। तीसरा आरोपी यू.पी. या दिल्ली में छिपा है। इरफान को उसका पता है। उसकी गिरफ्तारी के लिए इरफान को पांच दिन के रिमांड पर चाहिए। 

 

मां-बेटी ने मारे थप्पड़ :
आरोपी मोहम्मद इरफान को अदालत में पेशी पर लाते समय केस की पीड़िता और उसकी मां कोर्ट रूम के बाहर मौजूद थीं। आरोपी को देखते ही दोनों का गुस्सा पर फूट पड़ा। दोनों ने आरोपी पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए उसे थप्पड़ जड़ डाले। इसके साथ ही कोर्ट रूम के बाहर जोरदार हंगामा खड़ा हो गया।  भारी भीड़ इकट्ठी हो गई। अचानक हुई इस घटना से पुलिसकर्मी भी सकते में आ गए और उन्होंने तुरंत यहं फोर्स बुलाकर स्थिति पर काबू पाया। 

 

यह है मामला :
12 दिसम्बर 2016 को सैक्टर-34 स्थित एक कॉल सैंटर में काम करने वाली युवती ने रात के समय अपने घर लौटने के लिए सैक्टर-34 की मुख्य सड़क से एक ऑटो रिक्शा हायर किया था। इसमें ऑटो चालक सहित तीन युवक मौजूद थे। 

 

जैसे ही ऑटो सैक्टर-29 में आयरन मार्कीट से स्लिप रोड पर होते हुए आगे बढ़ा तो साथ सटे जंगल एरिया के पास ही ऑटो चालक ने अचानक ऑटो रोक दिया और ऑटो चालक व ऑटो में मौजूद 2 अन्य युवक युवती को जबरन जंगल में ले गए। वहां चाकू के दम पर सभी ने उसके साथ रेप किया। 

 

जैसे-तैसे पीड़िता ने अपने घर पहुंचकर इस बारे में परिवार और बाद में पुलिस को बताया था। पुलिस ने इस वारदात को लेकर 3 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर वारदात के 6 दिन बाद एक ऑटो चालक  वसीम मलिक को गिरफ्तार किया था लेकिन पुलिस 2 अन्य आरोपियों और वारदात में इस्तेमाल किए गए ऑटो का सुराग नहीं लगा सकी थी। अदालत में पीड़िता वसीम को पहचानने से इंकार कर चुकी है। डी.एन.ए. सैंपल भी उससे मैच नहीं हुए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News