पैसे जमा करवाने गए व्यक्ति को चकमा देकर ठगे 20 हजार

Wednesday, February 14, 2018 9:55 AM
पैसे जमा करवाने गए व्यक्ति को चकमा देकर ठगे 20 हजार

चंडीगढ़(सुशील) : सैक्टर-32 स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा में पैसे जमा करवाने गए व्यक्ति को चकमा देकर दो युवक मंगलवार को 20 हजार रुपए की नकदी लेकर फरार हो गए। व्यक्ति ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पी.सी.आर. और सैक्टर-34 थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपियों की तलाश की। 

 

सैक्टर-32 निवासी रोशनलाल ने पुलिस को बताया कि युवकों ने कहा था कि बैंक में उनका दोस्त लगा हुआ है और वह जल्दी पैसे जमा करवा देगा। सैक्टर-34 थाना पुलिस ने रोशनलाल की शिकायत पर दोनों युवक पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की पहचान के लिए बैंक में लगे सी.सी.टी.वी. फुटेज खंगाल रही है। रोशनलाल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह सैक्टर-32 में कुक है। 

 

मंगलवार को यू.पी. अपने गांव बच्चों के अकाऊंट में पैसे जमा करवाने सैक्टर-32 स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा गया था तो इस दौरान दो युवक उसके पास आए और फार्म भरने के लिए कहने लगे। इतने में एक युवक कहने लगा कि उसका दोस्त बैंक में लगा है और वह जल्दी पैसे जमा करवा देगा, जिसके बाद एक युवक बैंक के बाहर चला गया तो दूसरा लाइन में खड़ा हो गया, जिसके बाद लाइन में खड़ा युवक फोन करने के बहाने बैंक से बाहर चला गया। जब रोशनलाल बैंक के बाहर गया तो दोनों युवक फरार थे। 



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन