नशे में धुत महिला ने सीएम की सिक्योरिटी महिला पुलिस कर्मियों से की बदसलूकी और उनकी वर्दी फाड़ी

punjabkesari.in Saturday, Nov 07, 2015 - 10:18 AM (IST)

मोहाली। मोहाली  फेज 11 में शाम को सीएम की सिक्योरिटी से वापिस आ रही दो महिला पुलिस मुलाजिमों से नशे में धुत एक महिला उलझ पड़ी और सड़क के बीच में ही हंगामा कर दिया ।  महिला पुलिस मुलाजिमों के साथ हाथापाई कर उनकी वर्दी तक भी फाड़ दी। महिला पुलिस कर्मियों ने इस बात की सूचना फेज 11 के पुलिस थाने को दी पुलिस ने मौके पर आकर महिला को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल मेडिकल करवाने के लिए भेज दिया। फेज 11 के एसएचओ सतवंत सिंह सिद्धू ने कहा है कि महिला पर बनती कार्यवाई की जाएगी। 

किस वजह से की लड़ाई 

रवनीत कौर और सुखविंदर कौर ने बताया कि  वह सीएम सिक्योरिटी पर तैनात है । सशाम जब एक्टिवा पर कमांडो काम्प्लेक्स आ रही थी तो फेज 11 में उन्होंने ने एक महिला को सड़क पर गिरे देखा। जब उन्होंने एक्टिवा रोक उस से कारण पुछा तो महिला ने उनको पकड़ लिया गली गलोच की और उनकी वर्दी तक भी फाड़ दी। शोर सुन इलाके के लोग इकठा हो गए तोह महिला ने उनसे भी गलत सलूक किया। फिर उन्होंने थाने को सूचित कर दिया और बड़ी मुस्किल से महिला को काबू किया । 

महिला की हुई पहचान 

पुलिस ने बताया की महिला की पहचान हो गयी है। उसकी हालत देख अनुमान लगाया है की उसने बहुत भयानक नशा करा हुआ है । पर नशे की अभी तक पुष्टी नहीं हो पाई  है कि कौन सा नशा किया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News