बिजली कनैक्शन की सिक्योरिटी जमा करवाने के बाद भी नहीं मिले कनैक्शन

punjabkesari.in Monday, Apr 24, 2017 - 01:31 PM (IST)

पंचकूला(मुकेश) : रविवार सुबह ‘सकेतड़ी बचाओ’ मोर्चा के बैनर तले इकट्ठा होकर सैंकड़ों लोग सैक्टर-17 स्थित विधायक ज्ञानचंद गुप्ता की कोठी पर पहुंचे और विधायक को सकेतड़ी में बिजली पानी और गलियों की समस्याओं के बारे में अवगत करवाया। इस पर विधायक ने उन्हें आश्वासन दिया कि जल्द से जल्द उनकी समयाओं का समाधान करवाया जाएगा। 

 

मोर्चा के प्रधान दिलबाग भारद्वाज और महा सचिव ओ.पी. धीमान ने बताया कि भाजपा सरकार आने के बाद लोगों को थोड़ी राहत मिली थी। सकेतड़ी में रहने वाले लोगों ने बिजली का कनैक्शन लेने के लिए सिक्योरिटी तक जमा करवा दी थी लेकिन उसके बावजूद आज तक कनैक्शन नहीं दिए गए। पानी की सप्लाई के लिए एक ट्यूबवैल है जिसका दायरा काफी लंबा है।

 

इसकी वजह से लोगों को पीने का पानी तक पूरी तरह से सप्लाई नहीं हो पा रहा है। लोगों को पानी खरीदकर पीना पड़ रहा है। उन्होंने मांग की कि हुडा से पानी का ट्यबवैल दिलवाया जाए और नया वाटर वर्कस मनसा देवी में बनवाया जाए। जो कालोनी सरकार ने रैगुलर की है, उनमें कई लोगों का नाम नहीं है। नगर निगम कहता है कि अभी इसका सर्वे नहीं हुआ। इसलिए हमारी कालोनी का सर्वे करवाकर सुविधाएं मुहैया करवाई जाए। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News