चंडीगढ़ गैंगरेप : पीड़िता ने जज के सामने दिए बयान, सुनाई दर्द भरी दास्तां

punjabkesari.in Tuesday, Nov 21, 2017 - 07:22 PM (IST)

चंडीगढ़ : ऑटो ड्राइवर और उसके साथियों ने कैसे उस रात ऑटो में बैठी लड़की को दबोच लिया, फिर उसके साथ जो हुआ, उस दर्द को पीड़िता ने जज बयान किया। 

पीड़िता सेक्टर 37 कोचिंग सेंटर से मोहाली पीजी जाने के लिए निकली थी। उसने ऑटो लिया, उसमें दो सवारियां पहले से बैठी थीं। मौका मिलते ही ड्राइवर और दोनों युवकों ने उसे दबोच लिया और सेक्टर 53 में जंगल में ले जाकर उस से गैंगरेप किया। फिर वे उसे जान से मारने की धमकी देते हुए सुनसान जगह पर छोड़कर फरार हो गए। इस दौरान दोषी ऑटो चालक की शक्ल से मिलता-जुलता एक लड़का भी पुलिस ने पीड़िता को पहचानने को कहा, आरोपी की पहचान न हो पाने पर उस लड़के को छोड़ दिया गया। 

इस घटना के 4 दिन बीत जाने के बाद भी चंडीगढ़ पुलिस 4 दिन से उनकी फोटो लेकर तलाश में जुटी है लेकिन अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। पुलिस को ऑटो का सिर्फ अधूरा नंबर ही मिल पाया है, जिसके आधार पर उसे टेम्परेरी नंबर माना जा रहा है। फिलहाल टेम्परेरी नंबर वाले ऑटो ड्राइवरों की वेरिफिकेशन की जा रही है। साथ ही ये भी पता लगाया जा रहा है कि सामूहिक बलात्कार के बाद कोई ऑटो ड्राइवर अपने स्टैंड से मिसिंग तो नहीं। पुलिस अभी भी दोषियों को ढूंढने में लगी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News