तेल डाल कर जलाने के आरोप में पति व परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Sep 20, 2017 - 10:41 PM (IST)

मनीमाजरा, (अग्रिहोत्री): मनीमाजरा की विवाहित युवती पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा जान से मारने के आरोप में पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर उसके पति के खिलाफ धारा 307 का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है लेकिन आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

मनीमाजरा थाना प्रभारी हरमिंद्रजीत सिंह ने बताया कि घटना मंगलवार देर रात करीब पौने 12 बजे घटित हुई थी जिसमें अपनी मां माही के साथ अस्पताल से लौट रही अमृता पर मोटरसाइकिल सवार दो लोगों ने मिट्टी का तेल डालकर उसे आग लगा दी जिसके कारण वह बुरी तरह से झुलस गई थी और उसे उपचार के लिए पी.जी.आई. में भर्ती करवाया गया, जहां अभी भी उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

पुलिस ने बताया कि आज अमृता ने बयान देकर सारे घटनाक्रम का संदेह अपने पति ढकोली के बसंत बिहार निवासी गुरविंद्र पर जताया है और उसके बयान के आधार पर ही उसके पति व उसके अन्य परिजनों के खिलाफ धारा 307 का मामला दर्ज कर लिया गया है। करीब 10 दिन पहले 10 सितम्बर को ही अमृता की गुरविंद्र सिंह शादी हुई थी। पुलिस का यह भी कहना है कि अमृता से शादी के लिए गुरविंद्र ना-नुकर कर रहा था जिसकी शिकायत भी पुलिस को अमृता ने शादी से पहले दी थी और मंगलवार को भी उनके बीच झगड़ा हुआ था। पुलिस ने बताया कि अमृता की हालत अभी भी नाजुक है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News