सेल्स मैनेजर को डिमांड ड्राफ्ट का मिसयुज करना पड़ा भारी, जानें पूरा मामला

punjabkesari.in Friday, Jul 21, 2017 - 09:00 PM (IST)

चंडीगढ़, (संदीप): एक्स.यु.वी. का रजिस्ट्रेशन करवाने के लिए सैक्टर-29 निवासी माइकल द्वारा दिए गए डिमांड ड्राफ्ट का मिसयुज कर उससे छेड़छाड़ करने के मामले में आद्योगिक थाना पुलिस ने उनकी शिकायत पर अशीष खुल्लर के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है।

अतिरिक्त थाना प्रभारी प्रमोद कुमार ने बताया की माइकल ने पुलिस शिकायत दी थी कि उन्होनें एक एक्स.यु.वी. कार लुधियाना से खरीदी थी लेकिन वह चंडीगढ़ का रजिस्ट्रेशन नम्बर लेना चाहते थे। इस दौरान उनकी मुलाकात औद्योगिक क्षेत्र में ही स्थित एक कार एजैंसी के सैल्स मैनेजर अशीष से हुई। आशीष ने उन्हें कहा की वह उनकी कार पर चंडीगढ़ का रजिस्ट्रेशन नम्बर लगवा देगा।

इसे लेकर उसने माइकल से एक 70 हजार रुपए का डिमांड ड्राफ्ट मांगा था, जो माइकल ने दे दिया। हालांकि डिमांड ड्राफ्ट और रजिस्ट्रेशन के लिए जरूरी दस्तावेज आशीष को देने के बावजूद भी जब काफी समय तक कार का रजिस्ट्रेशन नहीं हुआ तो उन्होंने इस बारे में आशीष से पूछा।

 जब आशीष ने कोई संतोषजनक जवाब न दिया तो उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस जांच में सामने आया है की माइकल द्वारा आशीष को दिया गया डिमांड ड्राफ्ट अशीष किसी अन्य जगह पर प्रयोग कर लिया था। पुलिस ने आशीष के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News