बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार

Wednesday, February 14, 2018 12:08 PM
बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार

लालडू(गुरप्रीत) : पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी करने वाले गिरोह के तीन मैंबरों काबू किया तथा इनसे मिली निशानदेही पर 11 चोरी के मोटरसाइकिल बरामद किया। 

 

जानकारी देते हुए डी.एस.पी. प्रषोतम बल ने बताया कि पुलिस को गुप्त सुचना मिली कि सुखविंदर सिंह उर्फ सुभम पुत्र बलवीर सिंह वासी निकट आई.टी.आई. चौक लालडू तथा नमनीश पुत्र पवन कुमार वासी हरदेव नगर सरदारपुरा, लालडू मिलकर लालडू समेत डेराबस्सी, जीरकपुर, अंबाला, मोहाली आदि शहरों ने मोटरसाइकिल चोरी कर बेचते है। 

 

पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू की तथा आरोपियों को काबू करने के लिए उनकी घेराबंदी शुरू की। पुलिस की छानबीन दौरान मुख्य मार्ग पर डैहर मोड़ पर उक्त दोनों आरोपियों को एक मोटरसाइकिल समेत काबू करने में पुलिस ने सफलता हासिल की। इन आरोपियों ने एक अन्य चोरी का मोटरसाइकिल भी पुलिस ने बरामद किया। आरोपियों को 11 फरवरी को अदालत में पेश कर दो दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया। 

 

थाना प्रभारी सुखविंदर सिंह ने बताया कि यह गिरोह ज्यादातर सपलेंडर मोटरसाइकिल को अपना निशाना बनाते थे। इसके पास से बरामद 11 मोटरसाइकिलों में से 9 सप्लैंडर ही है। सप्लैंडर मोटरसाइकिल का ताला आसानी से खुल जाता है तथा बाजार में इसकी अच्छी खासी कीमत भी मिल जाती है। 

 

यह मोटरसाइकिल चोरी कर इधर उधर पब्लिक पार्किंग में खड़ा कर देते है। बाद में उनको ले जाकर बेच देते थे। आरोपियों के खिलाफ पहले भी चेन स्नैचिंग के केस दर्ज है। इस गिरोह का मास्टर माइड सुखविंदर है। चोरी किए मोटरसाइकिल बेचने की वह अभी प्लैनिंग बना रहे थे। 



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन