अमित शाह शनिवार को आएंगे चंडीगढ़, चप्पे-चप्पे पर होगा पुलिस का पहरा

Friday, May 19, 2017 8:16 PM
अमित शाह शनिवार को आएंगे चंडीगढ़, चप्पे-चप्पे पर होगा पुलिस का पहरा

चंडीगढ़ (राय) : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को 2 दिवसीय दौरे पर चंडीगढ़ आ रहे हैं। जिसे लेकर शहर में उनके लिए कड़ी सुरक्षा का इंतजाम किया गया है। 20 मई को सुबह हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद शहर के सेक्टर-48, 47, 46, 45 और सेक्टर-33 में पार्षदों और पार्टी नेताओं के नेतृत्व में तोरणद्वार बनाकर अमित शाह का स्वागत किया जाएगा। 

प्रभात झा ने शाह के दौरे को लेकर शुक्रवार को यहां पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया और उन्होंने पार्टी कार्यालय के नवीनीकरण एवं आधुनिकीकरण के लिए टंडन तथा उनकी पूरी टीम को बधाई दी। प्रभात झा ने पार्टी कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष संजय टंडन के अलावा तमाम कार्यकर्त्ताओं को अमित शाह के दौरे के संबंध में उचित दिशा-निर्देश जारी किए।

पत्रकारों से बातचीत में प्रभात झा ने कहा कि आज पूरे देश के लोगों ने भारतीय जनता पार्टी की नीतियों को स्वीकार कर लिया है और कांग्रेस मुक्त भारत के नारे को सार्थक रूप देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का पूरी तरह साथ दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज तमाम राजनीतिक दल देश में राजनीति की आड़ में परिवारवाद को बढ़ावा दे रहे हैं जबकि केवल भाजपा ही लोकतांत्रिक मूल्यों को निर्वहन कर जनहित के फैसले ले रही है।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!